Friday, February 23, 2024
HomeBreaking NewsRivaba Jadeja Viral Video: पिता की हर बात गलत... ससुर पर पूछा...

Rivaba Jadeja Viral Video: पिता की हर बात गलत… ससुर पर पूछा सवाल तो भड़क गईं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Rivaba Jadeja Viral Video: भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता कुछ दिनों से सुर्खों में बने हुए है। रवींद्र जडेजा की पिता से लगातार जुबानी जंग चल रही है। जडेजा और उनकी पत्नी पर पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में बीजेपी विधायक और क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा का पहला रिएक्शन सामने आया है। दरअसल, जडेजा के पिता ने उनकी वाइफ रिवाबा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो जडेजा परिवार से दूर कर दी है।

रिवाबा का वीडियो वायरल

अब सोशल मीडिया पर रिवाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहा एक कार्यक्रम के दौरान जब एक रिपोर्टर ने उनसे उनके ससुर द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा तो वह गुस्से से आग बबूला हो गई। उस दौरान वो काफी परेशान नजर आ रही थी। थोड़ी देर बाद उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इस सवाल को सार्वजनिक तौर पर ना पूछकर आप मुझसे अकेले में पूछले। आप यहा आकर मुझसे यह सवाल न पूछे। आगे उन्होंने कहा अगर आपको इसके बारे में जानना है तो आप मुझसे कॉन्टैक्ट कीजिए।

जडेजा ने दिया था जवाब

इससे पहले भी जब इस विषय पर जडेजा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि मेरे पिता झूठ बोल रहे है। आपने सिर्फ उनकी बात सुनी है पूरा मामला नहीं जानते है। जडेजा ने आगे कहा था कि मै अपने पिता द्वारा बताए गए बातों के पछ में नहीं हूँ।

क्या था पिता का आरोप

दरअसल, जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बहू और बीजेपी विधायक रिवाबा जडेजा ने शादी के बाद से उनके बेटे को परिवार से अलग कर दिया है। उन्होंने आगे कहा था कि ‘गांव में मेरी कुछ जमीन है। मैं अपनी पत्नी की 20,000 रुपये की पेंशन से अपना खर्च चलाता हूं। मैं 2 बीएचके फ्लैट में अकेला रहता हूं।

मेरी एक घरेलू सहायिका है जो मेरे लिए खाना बनाती है। मैं अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी रही हूं।’ मेरे पास जो 2 बीएचके फ्लैट है, उसमें अभी भी रवींद्र के लिए एक अलग कमरा है, जिसे मैंने उनकी यादों से सजाया है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular