Friday, February 23, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम के सपोर्ट में उतरी अनामिका जैन, कविता...

UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम के सपोर्ट में उतरी अनामिका जैन, कविता लिख कांग्रेस पर कसा तंज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: आचार्य प्रमोद कृष्णम को अनुशासनहीनता के आरोप में कांग्रेस नें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पार्टी ने उन्हें 6 महीने के लिए निष्कासित कर दिया है। जिसके बाद से ही वे पार्टी पर हमलावार हैं। यूपी में बाबा कविता के नाम मशहूर हुई कवयित्री अनामिका जैन अंबर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम के समर्थन में आ गई हैं। उन्होंने आचार्य प्रमोद कृष्णम के लिए कविता लिखी और कांग्रेस को इस कविता के जरिए तंज कसा।

कांग्रेस पर निकाली भड़ास

गौरतलब है कि अनामिका जैन अंबर अक्सर अपने गानों और कविताओं के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस से निकाले जाने पर अपने ही तरीके से प्रतिक्रिया दी और उनका समर्थन किया। साथ ही कविता के जरीए कांग्रेस पर भड़ास निकाली।

अनामिका जैन अंबर आचार्य प्रमोद के समर्थन में

सोशल मीडिया साइट एक्स पर कवयित्री ने एक कविता के ज़रिए कहा ‘तुम आईनों से भी चेहरे बदल बदल के मिले, कहाँ छुपोगे कि अब आईने की बारी है। राष्ट्र के प्रति आराधना, राम के प्रति श्रद्धा और मंदिर निर्माण के नायकों के प्रति सम्मान के भाव रखने वाले, सनातन का निर्वहन करने वाले अपने इकलौते धर्मगुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम् के प्रति कांग्रेस का व्यवहार बताता है कि कांग्रेस किस सांस्कृतिक, राजनैतिक और वैचारिक स्थिति क्या है। भारत में रहकर भारत की आत्मा को न समझ पाने की चूक पार्टी को किस रसातल में ले जायेगी, राम जाने।’

ALSO READ: 

Gyanvapi Case: व्यासजी तहखाने पर HC में आज अहम सुनवाई, समुदाय विशेष की ये मांग   

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा! सड़क पर खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत   

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular