Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAsad's encounter : सपा के बाद बसपा नेता ने उठाए सवाल, कहा-...

Asad’s encounter : सपा के बाद बसपा नेता ने उठाए सवाल, कहा- ‘बीजेपी चुन-चुन कर गलत काम कर रही है’

- Advertisement -

Asad’s encounter : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बाबा साहब अंबेडकर की जयंती से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उनकी जन्मस्थली पहुंचे थे।

जिसे लेकर बसपा (BSP) ने निशाना साधा है। बसपा एमएलसी भीमराव अंबेडकर (BSP MLC Bhimrao Ambedkar) ने कहा, “अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बाबा साहब और अन्य महापुरुषों का अपमान किया है। वहीं बसपा नेता ने असद अहमद के एनकाउंटर को लेकर बीजेपी पर सवाल उठाए।”

  • असद के एनकाउंटर पर क्या बोले भीमराव अंबेडकर
  • मायावती सर्व समाज के साथ हैं- भीमराव अंबेडकर

बसपा एमएलसी भीमराव अंबेडकर ने आगे कहा कि “मायावती बाबा साहब के मिशन को लेकर आगे चल रही है और सभी लोग मायावती के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता मायावती के साथ हैं, इसलिए ये सभी विरोधी राजनीतिक दल अंबेडकर जी को मानने वाले लोगों को भ्रमित और गुमराह कर रहे हैं। अब इनको जनता समझ रही इसलिए यह लोग प्रयाश्चित करने जगह – जगह घूम रहे हैं।

असद के एनकाउंटर पर क्या बोले भीमराव अंबेडकर

माफिया अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर बसपा एमएलसी ने कहा कि जनता में चीजें फैल जाती है कि आप कौन सा काम किस तरीके से कर रहे हैं। आगे कहा कि अगर आप बेदाग है तो जनता को बताएं।

यह जो एक परंपरा बना दी है सांप्रदायिक आधार पर, आप किसी को देख ही नहीं रहे हैं, देश में संविधान है, कानून है। आगे कहा कि मायावती जी ने यही कहा कि आप जनता को साफ कर दें यह सही है या गलत है।

मायावती सर्व समाज के साथ हैं- भीमराव अंबेडकर

बसपा नेता ने कहा कि मायावती सर्व समाज चाहे वो किसी भी जाति और धर्म का हो सबके साथ है। आगे कहा कि आज दलित और मुसलमान की बात नहीं रह गई।

विकास दुबे कि बात करते हुए कहा कि जब विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ था तब भी मायावती ने कहा था, सब जानते की मायावती जब मुख्यमंत्री होती थी तो किसी के साथ कोई अन्याय नहीं करती थी। चाहे वो किसी जाति या किसी धर्म का हो।

also read- अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 14 मोटरसाइकिल बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular