Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsAtiq-Ashraf Shot Dead: बरेली जेल में अशरफ से असद और बमबाज गुड्डू...

Atiq-Ashraf Shot Dead: बरेली जेल में अशरफ से असद और बमबाज गुड्डू मुस्लिम ने की थी सीक्रेट मीटिंग! CCTV फुटेज में हुआ कैद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),बरेली: प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड और अतीक-अशरफ गोलीकांड के बाद से जो नाम इस समय सबसे अधिक चर्चा में बना हुआ है वो है गुड्डू मुस्लिम। जिस दिन पुलिस के हत्थे गुड्डू चढ़ेगा उसी दिन वो सारे छुपे हुए राज बाहर आएंगे। बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या और असद के एनकाउंटर के बाद पुलिस लगातार गुड्डू मुस्लिम के तलाश में जुटी हुई है। वहीं उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके बाद से सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि क्या उमेश पाल शूटआउट का पूरा प्लान बरेली जेल में बनाया गया था।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बरेली जेल में अशरफ ने एक मींटिंग बुलाई थी। इस बैठक में अतीक का बेटा असद और बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी शामिल हुआ था। एक टीवी चैनल को जेल में एंट्री करते हुए अतीक के बेटे असद, गुड्डू मुस्लिम और शूटर गुलाम की सीसीटीवी फुजेट हाथ लगी है। इस फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि 11 फरवरी को बरेली जेल में असद, गुड्डू मुस्लिम और शूटर गुलाम जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बरेली की इसी जेल में अशरफ के साथ मिलकर असद समेत सभी शूटरों ने उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रची थी।

उमेशपाल की हत्याकांड का रॉडमैप हुआ था तैयार

खबर के मुताबिक उमेश पाल की हत्या के लिए यहीं पर कई प्लान बने थे। पहला प्लान प्रयाग राज कचहरी के बाहर हत्या करने का प्लान था जो किसी कारण फेल हुआ। दूसरा प्लान प्रयागराज के चौराहे पर हत्या का था वो भी फेल हो गया। बाद में घर से कुछ दूरी पर हत्या का प्लान बनाया गया और इस अंजाम भी दे दिया गया।

UP Nikay Chunav: BJP ने नगर पालिका सभासद प्रत्याशियों की जारी की सूची

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular