Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsAuraiya: रात में नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, तभी पड़ गई...

Auraiya: रात में नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, तभी पड़ गई घरवालों की नज़र… फिर हुआ ये हाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Auraiya: औरैया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था, जहां प्रेमिका की दादी ने उसे देख लिया। इसके चलते प्रेमी ने दादी पर जानलेवा हमला कर दिया, दादी की आवाज सुनकर जब चाचा उठा तो उसपर भी जानलेवा हमला कर दिया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में घर में घुसकर दो लोगों पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस द्वारा एक गंभीर खुलासा किया गया है। पुलिस के अनुसार, एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था, जहां प्रेमिका की दादी ने उसे देख लिया। इसके बाद प्रेमी ने दादी पर हमला किया। दादी की चीख-पुकार पर उठकर चाचा आए तो उस पर भी हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के बीच सपा को लगा बड़ा झटका! विधायक रफीक अंसारी गिरफ्तार

इलाज के दौरान प्रेमिका के चाचा की मौत हो गई। वहीं, अब दादी जिंदगी और मौत के बीच सफर कर रही है। पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश करते हुए हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने रात के अंधेरे में नाबालिग प्रेमिका से मिलने की कोशिश की थी। परन्तु प्रेमिका की दादी की निगाहें उस पर पड़ गई थीं। डर से उसने दादी पर लोहे की रॉड से हमला किया और मरणासन्न कर दिया।

चीख-पुकार सुनकर प्रेमिका का चाचा दौड़ा, और उसपर भी प्रेमी ने लथी चला दी। सूचना प्राप्त करने के बाद पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचा गया और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जाँच पड़ताल में पता चला ये…

कुछ दिनों पहले दिल्ली से गाँव लौट आई। उनका प्रेम प्रसंग गाँव के राहुल के साथ चल रहा है। 19/20 मई की रात, राहुल, अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था, परन्तु प्रेमिका की दादी, रामादेवी ने उसे देख लिया। जिस पर राहुल ने रामादेवी पर हमला किया, जिसके बाद जब रामादेवी का बेटा, सुरेंद्र, जिसकी आयु 45 वर्ष है, उठा, तो राहुल ने उसपर भी कई वार हमला किया।

कुछ समय बाद, घटना की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत रामादेवी और उनके बेटे सुरेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को गंभीर मानकर उन्हें रेफर कर दिया। हालांकि, सुरेंद्र की मौत 24 मई को इलाज के दौरान हो गई, जबकि उनकी मां रामादेवी अभी भी मौत की चुनौती से गुजर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Meerut: बाराबंकी के सपा विधायक रफीक अंसारी को किया गिरफ्तार, हाई कोर्ट ने 101 गैर जमानती वारंट किए जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular