होम / Anti-Theft Alarm Kit : बाइक टच करते ही चोर का हो जाएगा मोय – मोय, जानें कैसे काम करता Anti-Theft Alarm

Anti-Theft Alarm Kit : बाइक टच करते ही चोर का हो जाएगा मोय – मोय, जानें कैसे काम करता Anti-Theft Alarm

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Anti-Theft Alarm Kit Use : भारत के छोटे शहरों में अमूनन पार्किंग की व्यवस्था नहीं होती है। लोग सड़क पर ही बाइक खड़ा करके मार्केट करने और सामान लेने चले जाते है। हम आपको एक ऐसी डिवाइस के बारे में बताएंगे जिसे अगर आप अपनी बाइक में लगाएंगे तो आपकी बाइक सुरक्षित रहेगी। अगर कोई चोर आपकी बाइक को छूएगा तो अलार्म बजने लगेगा। इससे अगर आप सो रहे हों और कोई चोर बाइक को छू जाए तो भी आप उस अलार्म से जाग सकते हैं। ये अलार्म इतनी जोर से बजता है कि आधी सड़क घर से बाहर आ जाएगी।

क्या है GOLSM GOAL3 बाइक अलार्म

अगर आप अपनी बाइक में अलार्म सिस्टम लगाते हैं तो आपकी बाइक चोरी होने की संभावना कम हो जाती है। वैसे तो इस किट की कीमत 2,500 रुपये है, लेकिन आप इसे Amazon से 48 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,294 रुपये में खरीद सकते हैं।

ऐसे काम करता है QiisX अलार्म सिस्टम रिमोट कंट्रोल

रिमोट कंट्रोल के साथ आने वाला यह सिस्टम आपकी बाइक को चोरों से बचाने में काफी मदद कर सकता है। इसे लगाने से आप रात को चैन की नींद सो सकते हैं। इससे आपको पता चल जाएगा कि आपकी बाइक सुरक्षित है और आपको कोई खतरा नहीं है। अगर कोई चोर इसे छूएगा तो अलार्म बज जाएगा।

खास है आरकेपीएसपी रिमोट कंट्रोल

यह टू वे अलार्म सिस्टम आपके बहुत काम आएगा, यह सिस्टम वॉटरप्रूफ है और इसमें आपको कई फायदे मिलते हैं। इसकी असल कीमत 3,999 रुपये है लेकिन आप इसे Amazon से 61 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1549 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये है AXWee B3 सुरक्षा प्रणाली

1,699 रुपये में आने वाला अलार्म सिस्टम आपको कम कीमत में मिल रहा है। इसे आप 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 849 रुपये में खरीद सकते हैं।

सुप्रीम चॉइस अलार्म सिस्टम की कितनी है कीमत

वैसे तो इस अलार्म की असल कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन आप इसे 36 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,278 रुपये में खरीद सकते हैं। ध्यान रखें कि इस अलार्म को लगाने से आपकी बाइक चोरी होने की संभावना कम हो जाएगी। अगर आप अपनी बाइक को अधिक सुरक्षित रखना चाहते हैं तो कोशिश करें कि बाइक को घर के अंदर ही पार्क करें। कैमरा वहां लगाएं जहां बाइक खड़ी हो।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox