Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याAyodhya News: अयोध्या में डिप्टी सीएम ने चलाया सफाई अभियान, एक्स पर...

Ayodhya News: अयोध्या में डिप्टी सीएम ने चलाया सफाई अभियान, एक्स पर पोस्ट कर कहा…

- Advertisement -

India News,( इंडिया न्यूज़): अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले एयरपोर्ट का उद्घाटन किया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए 30 दिसंबर को अयोध्या आएंगे। ऐसे में यहां की साफ सफाई का अभियान तेजी से शुरू हो गया है। अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले एयरपोर्ट का उद्घाटन होगा। जिसके चलते जिला प्रशासन सहित भाजपा के कई कार्रकर्ता सफाई अभियान में जुटे हुए है। इनके साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी सफाई अभियान में हिस्सा लिया। लोगों को सफाई के लिए प्रेरित किया। बताते चले कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गमछा से चेहरा ढका फिर झाड़ू लगाई

आपको बता दे कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सोमवार से अयोध्या में ही है। यहां के कार्यों का जायजा लेने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अयोध्या ठहरे हुए है। आज (गुरूवार) 28 दिसंबर को उन्होंने आयोध्या में एयपोर्ट के उद्घाटन से पहले सफाई अभियान में हिस्सा लिया। लोगों को सफाई के प्रति जागरूक भी किया। इसकी जानकारी केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर पोस्ट कर दी है। उनका यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

सफाई अभियान के दौरान कोविड-19 के नियमों का भी पालन किया गया। मास्क पहनकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ अन्य बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान में हिस्सा लिया।
साथ ही डिप्टी सीएम ने अयोध्या में बन रहे मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट का भी अफसरों के साथ निरीक्षण किया। इस सफाई अभियान में डिप्टी सीएम ने सभी आयोध्या वासियों का सहयोग भी मांगा।

दरअसल 30 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे। जिसके चलते ही तैयारियां की जा रही है। सफाई अभियान के साथ साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एयरपोर्ट पर रनवे, कार्यालय आदि का निरीक्षण किया।

Also Read

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular