Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याAyodhya News: रामलला को पहनाए गए सूती कपड़े, जानिए वजह

Ayodhya News: रामलला को पहनाए गए सूती कपड़े, जानिए वजह

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ayodhya News: शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र को रामलला की दिव्य तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसकी जानकारी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से साझा की गई। जिसमें बताया गया कि गर्मी के मौसम की शुरुआत हो गई है। तापमान में भी धीरे-धीरे बढ़ोतरी हो रही है। इसे देखते हुए अयोध्या के भव्य राम मंदिर में विराजमान रामलला को शनिवार को आरामदायक सूती वस्त्र धारण कारए गए।

रामलला को इस कारण पहनाए गए सूती कपड़े

इसे एक्स पर पोस्ट करते हुए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने लिखा, “ग्रीष्म ऋतु के आगमन और निरंतर बढ़ते तापमान को देखते हुए आज से भगवान रामलला सरकार सूती वस्त्र धारण करेंगे। प्रभु की ओर से आज धारण किए गए वस्त्र हस्तनिर्मित सूती मलमल से बने हैं, जिनको प्राकृतिक नील से रंगा गया है। साथ ही इसे गोटा पुष्पों से सजाया गया है।”

रामलला की खूबसूरत फोटो 

इसके साथ ही रामलला की कुछ खूबसूरत फोटो भी शेयर की। श्रीराम जन्मभूमि के मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि दिन से पूर्व रामलला को सूती वस्त्र पहनाए जा रहे हैं। बतादें कि रामलला के भोग में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

ALSO READ: Seema Haider: सीमा हैदर ने भारत आकर की एक और गलती, दोबारा बढ़ीं मुश्किलें 

UP News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा! फटा सिलेंडर, कई लोगों की मौत

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular