Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBadaun: बदायूं डबल मर्डर केस में नया मोड़! हुआ ये चौकाने वाला...

Badaun: बदायूं डबल मर्डर केस में नया मोड़! हुआ ये चौकाने वाला खुलासा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Badaun: यूपी के बदायूं के में हुए हत्या मामले में नया मोड सामने आया है। यहां आयुष और अहान में लगातार पुलिस छानबीन कर रही है लेकिन चार दिन की तफ्तीश कोई ठोस कारण निकालक सामने आया है। दूसरे हत्याआरोपी जावेद ने कुछ ऐसी चीजें बताई हैं, जिससे ये माना जा रहा है कि ये इस निर्मम हत्याकांड का कारण तंत्र मंत्र भी हो सकता है। हालांकि इस मामले में पुलिस अभी कई एंगल पर जांच कर रही है। वारदात की जगह के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खोजें जा रहे हैं और तमाम लोगों से सूचना लेने की कोशिश की जा रही है।

हुआ ये खुलासा

पुलिस को दो हत्यारों के मोबाइल फोन से कॉल का डेटा भी मिला, जिनके नाम पहले ही जांच में सामने आ चुके हैं। पुलिस को किस नंबर से सबूत मिल सकते हैं, यह अभी पता नहीं चला है। शुरुआती दौर में पुलिस ने जिहादी नजरिए से भी मामले की जांच की, लेकिन अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है. कॉल डिटेल में वह नंबर भी शामिल नहीं है जिससे यह निष्कर्ष निकाला जा सके कि साजिद और जावेद लगातार उसके संपर्क में थे।

डबल मर्डर के पीछे हो सकता है तंत्र- मंत्र का हाथ

जावेद के सरेंडर करने के बाद उससे गहन पूछताछ की गई। उन्होंने ही उन्हें बताया था कि साजिद मानसिक रूप से बीमार है। जब वह बच्चा था तो उसके पिता उससे बहुत प्यार करते थे। उसके बाद हालात बेहतर हो गए लेकिन उन्होंने बड़ी ज़ियारत, छोटी ज़ियारत और खोड़ा नवादा ज़ियारत जाना बंद नहीं किया। 5 जनवरी को उन्होंने खोदनवाड़ा के सागर ताल की यात्रा की थी।

मुंह से ब्लेड और आंख से निकलता था सुई

जावेद ने कहा कि साजिद ने उसके मुंह से ब्लेड और आंख से सुई निकालता था। ये भी आशंका जताई गई कि इसका संबंध तांत्रिक मंत्रों से भी है, हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस का मानना ​​है कि दोहरे हत्याकांड की वजह मंत्र तंत्र भी हो सकता है। इसकी जांच के लिए पुलिस उसका पता-ठिकाना, किससे मिला और क्या किया, इसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2024: बसपा की पहली लिस्ट आई, देखिए कौन कहां से लड़ेगा

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular