Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsBageshwar by-election : बागेश्वर उपचुनाव में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री का बड़ा...

Bageshwar by-election : बागेश्वर उपचुनाव में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री का बड़ा दावा, कांग्रेस की बड़ी टेंशन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bageshwar by-election बागेश्वर : केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बागेश्वर उपचुनाव (Bageshwar by-election) में बीजेपी की बंपर जीत का दावा किया। बागेश्वर में उपचुनाव की वजह है चंदन राम दास की मृत्यु।

बागेश्वर में उपचुनाव की क्या है वजह

दरअसल, 27 अप्रैल दिन बुधवार को परिवहन मंत्री चंदन रामदास की निधन हो गई। बता दे, 2006 में चंदन राम दास बीजेपी में शामिल हुए थे। 2007 से 2012 और 2017 ,2022 में लगातार जीते रहे और विधायक बने । पुष्कर सिंह धामी कैबिनेट में चंदन राम दास को समाज कल्याण और परिवहन मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी मिली।

जिससे वह बखूबी से निभा रहे थे, सरल स्वभाव के व्यक्ति थे चंदन राम दास अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत उन्होंने 1980 में की थी। 1997 बागेश्वर में नगर पालिका बागेश्वर के अध्यक्ष बने। वह सीट खाली होने की वजह से दोबारा बागेश्वर में उपचुनाव कराया जा रहा है।

बीजेपी की जीत पक्की – अजय भट्ट

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट अल्मोड़ा पहुंचे थे। जहाँ रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि चंदन रामदास सरल स्वभाव के रहे। बीमार होने के बाद भी उन्होंने समर्पित भाव से जनता के लिए काम किया।

भट्ट ने कहा कि चंदन रामदास की पत्नी पार्वती दास के विनम्र स्वभाव को देखते हुए पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है। बागेश्वर की जनता ने बीजेपी को मतदान करने का मन बना लिया है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी की जीत पक्की है।

Also Read – Hindu girl accused of rape in Meerut : बसपा सांसद के बेटे पर पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं किया केस, हिन्दू नेता ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular