Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsHindu girl accused of rape in Meerut : बसपा सांसद के बेटे...

Hindu girl accused of rape in Meerut : बसपा सांसद के बेटे पर पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं किया केस, हिन्दू नेता ने सरकार को सड़क पर घेरने की दी धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Hindu girl accused of rape in Meerut मेरठ: मेरठ (Meerut) में बसपा के पूर्व सांसद के बेटे पर एक युवती के साथ होटल में रेप करने और अब उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है।

पीड़ित युवती इंसाफ की गुहार लेकर एसएसपी दफ्तर के चक्कर काट रही है। SSP ने महिला के आरोपी की जांच साइबर सेल को सौंप दी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर युवती से होटल में रेप करने का आरोप लगा है । युवती की माने तो इंस्टाग्राम के जरिए दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए।

नजदीकीया बड़ी और फिर लड़की को उसने मेरठ के एक होटल में बुलाया जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। रेप के बाद लड़की की नहाते हुए वीडियो बनाई थी और उसे वायरल कर दिया। दानिश अखलाक ने हिंदू लड़की को शादी के झांसा देकर बुलाया था।

रेप और जान से मारने की दी धमकी

युवती में जब इस बदसलूकी का विरोध किया तो फिर उसने हमेशा साथ निभाने की बात भी कह डाली। लड़की का आरोपी की दानिश ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाएं । फिलहाल, लड़की ने अब दानिश पर रेप और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है।

जिसकी मेरठ पुलिस की साइबर सेल की टीम जांच कर रही है। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि दानिश हिंदू लड़कियों को बहला फुसलाकर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता है। दानिश अखलाक और हिंदू लड़की की जान-पहचान इंस्टाग्राम पर हुई थी।

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

फ़िलहाल, पुलिस ने इस मामले में पूर्व MP शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज किया है। पुलिस की मदद न मिलने पर दिल्ली लौटी पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया।

उसने कहा कि मेरठ के पुलिस अफसर मामले पर बात नहीं कर रहे है। BSP नेता पूर्व एमपी शाहिद अखलाक का बेटा आरोपी शाहिद अखलाक मेरठ का मेयर भी रहा है। शाहिद वेस्ट यूपी का सबसे बड़ा गोश्त कारोबारी भी है।

इस पूरे मामले पर हिन्दू नेता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि अगर सरकार पूरे मामले पर कार्यवाही नहीं करती है तो हम सडकों पर सरकार को घेरने का काम करेंगे।

Also Read – Dehradun News : चकराता में देवदार और खेल के पेड़ के अवैध कटान पर वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, रेंजर समेत 6 कर्मियों को…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular