Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsBallia News: जेपी के गांव के लिए सीएम योगी ने खोला खाजाना,...

Ballia News: जेपी के गांव के लिए सीएम योगी ने खोला खाजाना, सामजसेवी सूर्यभान सिंह व गाँव के लोगों ने सीएम को दिया धन्यवाद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ballia News: ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया के जयप्रकाश नगर का है। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जयप्रकाश नगर के सिताब दियरा पहुंचे। सीएम योगी ने 3,638 करोड़ रुपये की 140 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। सीएम योगी  ने जयप्रकाश नगर में प्रभावती देवी सीएचसी, 20 बेड के कोविड सेंटर और प्रसव केंद्र का उदघाटन किया।

50 बेड के हॉस्पिटल भवन की आधारशिला रखी

सीएम ने इस दौरान ग्राम सचिवालय और परिषदीय विद्यालय में स्मार्ट क्लासेज का भी उदघाटन किया। मुख्यमंत्री योगी ने जयप्रकाश नगर में 50 बेड के हॉस्पिटल भवन की आधारशिला भी रखी। सीएम ने इस दौरान बलिया से लखनऊ व वाराणसी तक के लिए दो रोडवेज बसों का संचालन का शुभारंभ भी किया।

जयप्रकाश नारायण का गांव बहुत पिछड़ा है- बीजेपी नेता

इस अवसर पर बीजेपी नेता सूर्यभान सिंह ने सीएम योगी के फैसलों का स्वागत करते हुए बताया कि पहली बार लोकनायक जयप्रकाश नारायण की धरती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए हुए हैं और 140 परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया है। इसलिए इस गांव की जनता उनको बहुत-बहुत बधाई देती है। उन्होंने आगे बताया कि उत्तर प्रदेश का यह क्षेत्र बहुत पिछड़ा है। यहां पर बस देना बहुत मुश्किल था। इस क्षेत्र के लिए बस देना यह एक बहुत बड़ी सौगात है। इसके लिए इस क्षेत्र की जनता योगी जी को बधाई देती है।

Lucknow News: लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने पकड़ा ढाई करोड़ रुपए का सोना, छुपाया ऐसी जगह सुन चौंक जाएंगे आप

Mathura News: पारदी गैंग के बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 4 बदमाश घायल, सभी गिरफ्तार, चोरी का सामना बरामद

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular