Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBanda Jail News: मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को...

Banda Jail News: मुख्तार की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को धमकी, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Banda Jail News: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके बेटे उमर अंसारी समेत बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है। जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को एक अज्ञात व्यक्ति से धमकी भरा फोन आया, जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसमें कहा था कि तुझे ठोकना है। धमकी भरा कॉल 14 सेकेंड के लिए आया था।

अंतिम संस्कार में हजारों लोग शामिल हुए

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके शव (Banda Jail News) को उनके पैतृक कब्रिस्तान में दफनाया गया। उनके अंतिम संस्कार में हजारों लोग शामिल हुए। जनाजे के कब्रिस्तान पहुंचने के बाद भी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने कड़ी निगरानी रखी।

मुख्तार अंसारी के शव (Banda Jail News) को एंबुलेंस से गाजीपुर ले जाया गया, जहां भीड़ ने उन्हें अंतिम विदाई दी। उनका पार्थिव शरीर भी उनके आवास के बाहर रखा गया, जिसके बाद उन्हें उनके पैतृक शहर ले जाया गया और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया गया।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा दाव, कमेटी में 8 नए चेहरे शामिल, देखें लिस्ट

इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों को भी तैनात किया गया था। वहीं जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Prayagraj: मुठभेड़ में बुल्ला के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार, खुलेआम शख्स को उतारा था मौत के घाट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular