Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsBarabanki News : बाराबंकी में तेज रफ्तार बस, खड़ी सरिया लदी डीसीएम...

Barabanki News : बाराबंकी में तेज रफ्तार बस, खड़ी सरिया लदी डीसीएम में घुसी, दो की मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Barabanki News बाराबंकी : बाराबंकी  (Barabanki News) जिले में आज देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सरिया लदी डीसीएम में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार रोडवेज बस का ड्राइवर सड़क पर पहले से सरिया लाद कर खड़ी डीसीएम को नहीं देखा।

जिसे चलते उसने पीछे से डीसीएम में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम पर लदी सरिया बस का शीशा तोड़कर अंदर घुस आई।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में 7 लोग घायल हो गए। जिनमें से 2 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पांच की हालत गंभीर बताया जा रहा है। उनको इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

क्या है मामला

दरअसल यह पूरी घटना मसौली थाना क्षेत्र में बाराबंकी-बहराइच हाईवे पर बिंदौरा गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि डीसीएम संख्या यूपी 78 जीटी 6003 पंचर होने के कारण शाम पांच बजे से हाईवे पर किनारे खड़ी थी। इस दौरान देर रात बाराबंकी की ओर से सवारी लेकर जा रही एक तेज रफ्तार बस यूपी 45-7025 पीछे से डीसीएम में जा कर जोरदार टक्कर मारी।

डीसीएम में लदी सरिया बाहर की ओर निकली थी सरिया बस को चीरती हुई आधी बस में घुस गईं। हादसा इतना भीषण था कि बस का छत बुरी तरह उड़ गया। हादसा देख हाईवे पर जा रहे लोग रुक गए । मौके पर इकट्ठा लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव शुरू करते हुए बस में फंसे लोगों को बाहर निकाल। इस भीषण हादसे में मौके पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

वहीं पांच गंभीर घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ा गांव भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया है कि घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वह सभी मौके पर पहुंच रहे हैं। मौके पर पुलिस मौजूद है। घायलों का इलाज चल रहा है।

Also Read – UPSSSC PET 2023 : UPSSSC PET एप्लीकेशन फॉर्म के लिए नोटिस जारी, जानें कब है करेक्शन का लास्ट डेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular