Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki news : बाराबंकी में जब कब्र से बाहर आ गया शव,...

Barabanki news : बाराबंकी में जब कब्र से बाहर आ गया शव, घरवाले भी रह गये हैरान, मौके पर बुलानी पड़ गई पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Barabanki news : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान करने देने वाली घटना सामने आई है। कुछ अराजक तत्वो ने एक कब्र से शव को खोदकर बाहर फेंक देने का मामला सामने आया है। इस घटना से गांव वाले लोग तो दंग ही रह गयें। वहीं पुलिस भी नहीं समझ पाई कि आखिर यह हरकत कि किसने और क्यों की है।

अराजक तत्वो ने कब्र खोदकर शव बाहर फेंका

पूरा मामला बाराबंकी में देवा कोतवाली अंतर्गत सरसौंदी गांव का है। जहां कुछ अराजक लोगों ने कमर रजा का शव कब्र खोदकर बाहर निकालकर फेंक दिया। जब इस घटना की परिजनों को सूचना हुई तो मौके पर पहुचे। इस जानकारी पूरे गांव मे फैल गई जिससे गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर जल्द कारवाई का भरोसा दिया है। सरसौदी गांव के निवासी समसुर रजा के छोटे भाई 55 वर्षीय कमर रजा का बीते 19 सितंबर मंगलवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था।

अजीबोगरीब घटना से पुलिस और ग्रामीण दंग

निधन के बाद परिजनों ने गांव के ही कब्ररीस्तान मे ही अंतिम संस्कार कर दिया गया था। लेकिन जब सुबह इस घटना कि सूचना परिवार को मिली कि कमर रजा का शव बाहर पड़ा है। तो परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। कब्र को खोदने के बाद शव को बाहर निकालकर फेंक दिया गया था। इस अजीबोगरीब घटना से पुलिस और ग्रामीण दंग रह गए।

परिजनों के मुताबिक वह लोग इंदिरा नगर लखनऊ में रहते हैं। किसी से उनकी दुश्मनी भी नहीं है। पुलिस ने परिजनों की सहायता से शव को दोबारा दफन करवा दिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक यह काम असमाजिक तत्वों का लग रहा है। अज्ञात लोगों पर केस दज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े: 

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular