Saturday, May 11, 2024
HomeBreaking NewsJaunpur News : हनी सिंह और अक्षरा सिंह ने गणेश महोत्सव पर...

Jaunpur News : हनी सिंह और अक्षरा सिंह ने गणेश महोत्सव पर गाये अश्लील गाने, मचा बवाल, टूटी कुर्सियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jaunpur News जौनपुर : मुंबई की तर्ज पर पहली बार जौनपुर (Jaunpur News) में IAS अभिषेक सिंह के द्वारा गणेश पूजा उत्सव कार्यक्रम कराया गया। दरअसल, आईएएस अभिषेक सिंह जौनपुर के केराकत के रहने वाले हैं ।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी के कई दिग्गज हस्तियों को आमंत्रित किया गया । जौनपुर के टीडी कॉलेज के मैदान में लगातार हजारो की संख्या में लोग कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे ।

क्या है पूरा मामला

जौनपुर में पहली बार गणेश पूजा उत्सव का कार्यक्रम का आगाज़ IAS अभिषेक सिंह के द्वारा कराया गया । जिसमें बॉलीवुड के और भोजपुरी के कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत किया ।उसी के क्रम में हनी सिंह और अक्षरा सिंह जैसे स्टेज पर पहुंचे गणेश महोत्सव पर भजन गाने न गाकर अश्लील भोजपुरी गाने लगे ।

जिसको देखकर पब्लिक भड़क गई और कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया । वहां मौजूद लोगों ने कुर्सियों के साथ तोड़फोड़ मचा दी । किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को शांत कराया ।

हनी सिंह ने गाया “चार बोतल वोडका काम मेरा रोज का”

बता दे, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अश्लील गाने को लेकर लगातार विवादों में घिरी रहती है । वहीं हनी सिंह ने भी चार बोतल वोडका काम मेरा रोज का गाना शुरू कर दिया । इसलिए पब्लिक नाराज होकर घर जाने लगी । इसके साथ ही कई वियायपी नेता मंत्री ने भी इस प्रोग्राम को बॉयकॉट कर दिया ।

वहा मौजूद लोगों ने कहा कि गणेश महोत्सव के नाम पर आईएएस अभिषेक सिंह अश्लील गाने परोसने का काम कर रहे हैं । अश्लील गाना गाने पर हजारो की भीड़ लग गई एक तरफ हनी सिंह स्टेट पर गाना गा रहे थे । दूसरी तरफ हजारो की संख्या में उनके चाहने वाले और सुनने वाले पहुंचे थे । इस हंगामे के बाद पुलिस द्वारा किसी तरह लोगों को समझा बुझा कर शांत किया गया ।

Also Read – Lucknow Crime News : घर से नाराज होकर निकली किशोरी को नौकरी दिलाने का झांसा देकर दो युवको ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular