Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBasti News: बस्ती में सीडीओ के डांट के बाद मामले ने पकड़ा...

Basti News: बस्ती में सीडीओ के डांट के बाद मामले ने पकड़ा तूल, अधिकारियों के सामने सीएमओ को गरियाया, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती में तजतर्रार आईएएस अफसर व जनपद के सीडीओ सीएस जयदेव उस समय चर्चा में आ गए जब स्वास्थ्य महकमे की एक मीटिंग के समय उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तमाल कर दिया। फिर क्या था बैठक में सीडीओ की गाली सुनने का बाद सीएमओ नाराज होकर उठे और वहां से चले गए, जिसके बाद सीएमओ ने अपने विभाग के डॉक्टरों से बातचीत की और समझौता न होने की घोषणा की।

जिसके बाद सीएमओ के इशारे पर जमपद के सभी 14 सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा अधिकारियों ने मंडल के आयुक्त अखिलेश सिंह से मिले और शिकायत दर्ज करवाई और आगे की कर्यावही की मांग की।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को आया हार्ट का माइनर अटैक 

वही इस घटना से  अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी इतने दुखी हो गए कि उन्हें हार्ट का माइनर अटैक आ गया, और जल्दी-जल्दी में उन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। सीडीओ द्वारा हुए दुर्व्यहार की बात जंगल में आग की तरह फ़ैल गई व देखते ही देखते जिला अस्पताल में डॉक्टरों की भीड़ जमा हो गई।

सीएमओ ने किया त्यागपत्र देने का ऐलान

इस पूरे मामले पर सीएमओ रमाशंकर त्रिपाठी ने कहा कि उनके साथ हुई घटना के विरोध में जनपद के सभी एमओआईसी अपना  त्यागपत्र देने जा रहे है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भरे सभा में सीडीओ ने उन्हें गाली दी, एसीएमओ भी उस मीटिंग में मौजूद थे व उन्हें भी सीडीओ ने भला बुरा कहा है। जिसके बाद बस्ती स्वास्थ्य महकमे के सभी डॉक्टर और अधिकारी कमिश्नर से मिलकर न्याय के लिए गुहार लगाई है, त्यागपत्र देने की बात कहकर आयुक्त से सीएमओ ने पूरे मामले पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Also Read:

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular