Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBharat Jodo Nyay Yatra: BJP नेताओं ने गंगाजल से धोई वाराणसी की...

Bharat Jodo Nyay Yatra: BJP नेताओं ने गंगाजल से धोई वाराणसी की सड़क! जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Bharat Jodo Nyay Yatra: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का पहले राम भक्तों ने विरोध किया। इसके बाद जब राहुल गांधी जिस रास्ते से गुजरे तो भाजपाइयों ने उसे गंगाजल से धोकर शुद्ध किया।

काफिला गुजरने के बाद गंगाजल से धोई गई सड़क

दरअसल, राहुल की यात्रा शहर के गोदौलिया चौराहे पर कुछ देर के ठहरी हुई थी। इस दौरान राहुल गांधी ने वहां अपना संबोधन दिया था। इसके बाद जैसे ही यात्रा आगे बढ़ी, वैसे ही वहां पहले से जुटे हुए भाजपाई पहुंच गए और गोदौलिया चौराहे को गंगाजल से धोना शुरू कर दिया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस पर दलीलें दी कि राहुल गांधी जैसे भ्रष्ट और गौ-हत्यारों का साथ देने वाले के काशी में आ जाने से काशी अशुद्ध हो गई है। इसलिए उन लोगों की तरफ से 51 लीटर गंगाजल से चौराहे पर शुद्धिकरण किया गया है।

रामभक्तों ने राहुल के खिलाफ की नारेबाजी

उसके बाद राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा गोलगड्डा क्षेत्र से 10 किलोमीटर का सफर तय करने के लिए निकली। वैसे ही राम भक्तों की तरफ से राहुल को विरोध का सामना करना पड़ा। यहाँ राम भक्तों ने अपनी खुली कार में सवार होकर राहुल को जय श्री राम लिखा हुआ भगवा झंडा दिखाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी भी हुई और राम भक्तों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular