Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsRahul Gandhi quarreled with the journalist : राहुल गांधी ने इंडिया न्यूज़...

Rahul Gandhi quarreled with the journalist : राहुल गांधी ने इंडिया न्यूज़ के पत्रकार से की बदतमीजी, जातिवाद पर उतर आए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rahul Gandhi quarreled with the journalist : इस साल होने वाले लोकसभा से पहले सभी पार्टिया अपने अस्तर से काम शुरू कर दी है। बीजेपी ने हर घर कार्यक्रम का आयोजन किया है वही कांग्रेस नेता राहुल गाँधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा निकाल रहें है। आज यह यात्रा उत्तर प्रदेश के रायबरेली जो सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है वहा पहुंची। जहां राहुल गाँधी ने जनता को संबोधित किया।

पत्रकार से की बतमीजी 

इस दौरान राहुल गांधी ने इंडिया न्यूज़ के पत्रकार से बतमीजी की। जिसके बाद वहा मौजूद जनता ने पत्रकार के साथ मारपीट की। फिर राहुल गांधी ने उससे उसकी जाती के बारे में पूछा। राहुल गांधी ने वहा मौजूद लोगों से कहा कि “अरे भाई मारो मत, तुम्हारी जाती क्या है? OBC हो नहीं, SC हो नहीं, ST हो नहीं” । इसके बाद राहुल गांधी ने पत्रकार को अपने स्टेज पर बुलाया लेकिन वह मौजूद जनता ने पत्रकार के साथ बतमीजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल 

वीडियो में राहुल गांधी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि मत मारो, मत मारो। यह पहली बार नहीं है कि राहुल गांधी ने पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया है। इससे पहले भी वह कई बार पत्रकारों का अपमान कर चुके हैं।

ALSO READ –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular