Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBharat Ratna: मौलाना तौकीर रजा का लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने...

Bharat Ratna: मौलाना तौकीर रजा का लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने के एलान पर बड़ा बयान, बोले- भारत रत्न का घोर अपमान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bharat Ratna: भारतीय जनता पार्टी के वारिष्ठ नेता और राम मंदिर के लिए रथ यात्रा निकालने वाले लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने से इत्तेहादें मिल्लत काउंसिल (आइएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है। उन्होंने इसे भारत रत्न का घोर अपमान बताया है।

लाल कृष्ण आडवाणी ने देश को बाटने का काम किया- तौकीर रजा

उन्होंने कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी ने देश को बाटने और नफरत फैलाने का कार्य किया है। इसके साथ ही उन्होंने ये धमकी भी दी की मुसलमान देश प्रेम के कारण रूका हुआ है, हमारे नौजावन अगर कंट्रोल से बाहर हो गए तो हिंदुस्तान में जंग का माहौल हो जाएगा।

मौलाना तौकीर रजा  ने क्या कहा?

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी ने हिंदुस्तान में बटबारे की राजनीति करी। लोगों को नाराज करने और नफरतें फैलाने की राजनीति करी। ये भारत रत्न का अपमान है। हिंदुस्तान में जो राजनीति आज चल रही है, इससे नफरतों का बाजार गर्म है, नाइंसाफी, बेईमानी, भूखमंरी और बेरोजगारी इन सबके लिए जिम्मेदार लाल कृष्ण आडवाणी ही हैं।

अगर इन चीजों के लिए भारत रत्न दिया जा रहा है तो ये बहुत खुशी की बात है क्योंकि वैसी ही हुकूमत बेईमान है, बिल्कुल ऐसे ही लाल कृष्ण आडवाणी बेईमान है।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular