Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsBihar News: नकल करने से रोका तो महिला ने टीचर का कूटा,...

Bihar News: नकल करने से रोका तो महिला ने टीचर का कूटा, ऐसे बरसाए थप्पड़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Bihar News: बिहार के भागलपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां लॉ की परीक्षा में नकल करने से रोकने पर एक महिला ने टीचर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना के समय आरोप ये भी है कि महिला ने टीचर के कपड़े भी फाड़ दिए हैं। जानकारी के मुताबिक भागलपुर विश्वविद्यालय में लॉ के छठे सेमेस्टर की परीक्षा हो रही थी।

महिला पर टीचर का कॉलर पकड़ने का आरोप

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जब महिला प्रीति कुमारी को टीचर ने उसके पास गैस पेपर रखने से रोका तो, उसने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने टीचर का कॉलर पकड़ लिया और उनकी शर्ट तक फाड़ दी। बीच-बचाव करने आए गार्ड को भी महिला ने थप्पड़ मार दिया।

परीक्षा से एक घंटे पहले आ गई थी महिला

आरोपी महिले के बारे में ये भी बताया जा रहा है कि वो पुलिसकर्मियों से भी उलझ गई। इस दौरान उसने सिपाही के डंडे भी छीन लिए। जानकरी के मुताबिक महिला परीक्षा से तकरीबन एक घंटे पहले परीक्षा हॉल में आकर बैठ गई थी।

नकल करने से रोकने पर हुआ बवाल

परीक्षा के दौरान जब टीचर ने उसे बाहर जाने का आदेश दिया तो वो नही मानी। जब परीक्षा शुरू हुई तो वो बिना किसी डर के नकल करने लगी। टीचर ने इसे देख कर महिला को नकल करने से मना किया तो उसने बवाल करना शुरू कर दिया और टीचर के साथ मारपीट शुरु कर दी।

Also Read: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भयानक सड़क हादसा, कई लोगों की मौके पर मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular