Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBihar Political Crisis: BJP दफ्तर में लंच और गुलदस्ते तैयार, बिहार में...

Bihar Political Crisis: BJP दफ्तर में लंच और गुलदस्ते तैयार, बिहार में होने वाला है खेला!

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Bihar Political Crisis: बिहार में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। आज बिहार में खेला होने की उम्मीद है।बिहार में एक बार फिर सरकार बदलने जा रही है, सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं, नीतीश एक बार फिर इस्तीफा देकर महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल होने जा रहे हैं। जिसके बाद एक बार फिर से बिहार में नई सरकार बनेगी। इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं।

बीजेपी दफ्तर में खाने-पीने की विशेष तैयारी

आज सुबह से ही पटना स्थित बीजेपी मुख्यालय में काफी हलचल है। पार्टी कार्यालय में हर तरह की तैयारियां की जा रही हैं। खाने-पीने की विशेष तैयारी की जा रही है। टेबल पूरी तरह तैयार है। स्वागत के लिए फूलों के गुलदस्ते लाए जा रहे हैं। इन तैयारियों को देखकर साफ है कि आज बीजेपी के लिए बड़ा दिन है। जिस तरह से तैयारी की जा रही है, उससे इस बात की पुष्टि होती है कि सीएम नीतीश को लेकर लगाए जा रहे कयास पूरी तरह सही हैं।

सरकार गिरने की कगार पर

पार्टी के राजनीतिक सलाहकार और प्रवक्ता के सी त्यागी ने दिल्ली में संवाददाताओं से कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार गिरने की कगार पर है, और उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व के एक वर्ग पर कुमार का बार-बार “अपमान” करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “इंडिया ब्लॉक टूटने की कगार पर है। पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार में इंडिया ब्लॉक पार्टियों का गठबंधन लगभग खत्म हो गया है।”

ALSO READ: 

Gyanvapi Survey Report: ‘मंदिर गिरा कर बनी ज्ञानवापी मस्जिद’, विश्व हिंदू परिषद का दावा, जानें पूरी खबर  

कमाई न होने के बावजूद भी पत्नी को देना होगा गुजारा भत्ता- हाई कोर्ट 

Ayodhya News: योगी सरकार का अयोध्या को बड़ा तोहफा! सरयू नदी में वाटर मेट्रो का लुफ्त उठा सकेंगे टूरिस्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular