Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP Candidate List 2024: राम लहर और मोदी की गारंटी के बूते...

BJP Candidate List 2024: राम लहर और मोदी की गारंटी के बूते भरी है पार्टी, मिला 44 मौजूदा सांसदों को टिकट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),BJP Candidate List 2024: यूपी में प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आ चुकी है। जिसमें बीजेपी और रामलहर की गारंटी के बूते आत्मविश्वास से लबरेज होने का संदेश दिया। पार्टी ने 51 प्रत्याशियों में 44 मौजूदा सांसदों को टिकट देकर ये संदेश देने का प्रयास किया जा रहा है कि मोदी सरकार के विरोध में कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं।

सर्वे रिपोर्ट में क्या आया?

तकरीबन एक साल पहले बीजेपी ने जब लोकसभी चुनाव के लिए पहले दौरे का सर्वे शुरू कराया था, तब सर्वे में पार्टी के तकरीबन 30से40 प्रतिशत मौजूदा सांसदों की रिपोर्ट नकारात्मक आई थी। सर्वे रिपोर्ट मिलने के बाद चुनाव में बड़ी सख्या में सांसदों के टिकट कटने की आशंका जताई जा रही थी। इतना ही नहीं, केंद्रीय नेतृत्व की ओर से कराए गए सर्वे में भी सांसदों की जमीनी रिपोर्ट ज्यादा अच्छी नहीं थी।

ये भी पढ़ें:-UP News: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने किया प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी पर लगाया ये आरोप

मोदी गारंटी का नारा बुलंद (BJP Candidate List 2024)

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के चुनाव में ‘मोदी गारंटी’ का नारा बुलंद किया। राशन से लेकर आवास, सड़क सुरक्षा, रोजगार और इलाज तक की मोदी की गारंटी के नाम पर उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों को समर्थन देने का अभियान शुरू किया गया है।

ये भी पढ़ें:- Kanpur News: BJP नेता के ऑफिस में कांग्रेसी की दबंगई, रिवॉल्वर दिखाकर किया गाली-गलौज, जानें पूरा मामला

 

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular