Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsKanpur News: BJP नेता के ऑफिस में कांग्रेसी की दबंगई, रिवॉल्वर दिखाकर...

Kanpur News: BJP नेता के ऑफिस में कांग्रेसी की दबंगई, रिवॉल्वर दिखाकर किया गाली-गलौज, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kanpur News: यूपी के कानपुर से एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां कल्याणपुर इलाके में कांग्रेस नेता व गोविंदनगर विधान सभा इलाकें के पूर्व प्रत्याशी अंबुज शुक्ला का बीजेपी नेता भूपेश अग्रवाल के दफ्तर में घुसकर दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे वे ऑफिस में अपने साथियों के साथ घुसकर कर्मचारियों को पीटते व हाथ में रिवॉल्वर तानकर सभी को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने सभी को लिया हिरासत में

बीजेपी नेता के कर्मचारी के द्वारा किए गए केस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपी नेता व उसके साथियों को हिरासत में लेकर लाइसेंसी रिवाल्वर जब्त कर ली। कल्याणपुर बगिया क्रॉसिंग निवासी बीजेपी नेता व साल 2007 में संघ में जिला प्रचारक रहे भूपेश अग्रवाल ने बताया कि उनका पक्षी विहार लखनपुर में कंस्ट्रक्शन कंपनी का दफ्तर है।

ये भी पढ़ें:- UP News: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने किया प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी पर लगाया ये आरोप

ये है पूरा मामला

मामला शुक्रवार दोपहर का है। जब ऑफिस का कर्मचारी मनीष दिवाकर स्कूटी से अपने घर नवाबगंज ख्योरा जा रहा था। इस दौरान यूथ कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे कांग्रेस नेता अंबुज शुक्ला के बेटे शुभम और सूर्यांश भी गाड़ी से बाहर निकल रहे थे। पहले तो रास्ते में दोनों के बीच विवाद हुआ। फिर मारपीट तक पहुंच गया। जिसके बाद दोनों गाली-गलौज करते हुए चले गए।

रिवॉल्वर तान कर दिखाई दबंगई

कुछ समय बाद अंबुज शुक्ला अपने दोनों बच्चों शुभम, सूर्यांश और अन्य साथियों के साथ बीजेपी नेता के दफ्तर गए। जहां गाली-गलौज करते हुए रिवॉल्वर तान दी। काफी देर मारपीट के बाद धमकी देते हुए वहां से निकल गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई। अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:- Mathura News: आज मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि- शाही ईदगाह मामले पर होगी सुनवाई, जानिए क्या है पूरा विवाद

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular