Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारBollywood news: कंगना रनौत ने जासूसी को लेकर एक बॉलीवुड कपल को...

Bollywood news: कंगना रनौत ने जासूसी को लेकर एक बॉलीवुड कपल को कही ये बात, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

Bollywood news: (Kangana Ranaut said this to a Bollywood couple about espionage): बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने एक्टिंग के आलावा अपने बयानों को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। इस बार कंगना ने बॉलीवुड के एक कपल को सोशल मीडिया पर चेतावनी दी है। दरअसल, बॉलीवुड क्वीन कंगना ने एक बॉलीवुड कपल पर उनकी जासूसी करने के आरोप लगाए हैं।

कंगना ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पिछली रात जासूसी न होने की बात कही। बता दे, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस कपल का नाम शेयर नहीं किया। कंगना ने रविवार को इस कपल पर कैमरे से जासूसी के आरोप लगाए थे।

पोस्ट शेयर कर दी चेतावनी

दरअसल, कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “जो लोग मेरी चिंता कर रहे थे, वो जान लें कि पिछली रात मेरे आस-पास कोई संदिग्ध गतिविधि नहीं हुई। किसी ने मुझे कैमरे के साथ और उसके बिना फॉलो नहीं किया, देखो जो भूत लातों से मानते हैं वो सिर्फ लातों से ही मानते हैं। बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा, सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसकर मारुंगी और जिन्हें लगता है कि मैं पागल हूं, तुमको ये तो लगता है कि मैं पागल हूं लेकिन, ये पता नहीं है कि कितने बड़े वाली हूं।”

लगाया जासूसी का आरोप

कंगना ने रविवार को एक पोस्ट शेयर कर उनकी जासूसी करने के आरोप भी लगाए थे। कंगना ने कहा कि एक बॉलीवुड कपल उनकी जासूसी कर रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि जासूसी करने वाले शख्स की पत्नी भी अपने पति के इस काम के बारे में जानती है और उसे ये सब करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

इससे पहले  किया था ये पोस्ट

वहीं, रविवार को किए गए पोस्ट में कंगना ने लिखा था, “मैं जहां भी जाती हूं, मेरा पीछा किया जाता है और मेरी जासूसी की जाती है। न केवल सड़कों पर, यहां तक कि मेरी घर की पार्किंग और घर की छत पर भी, वो मुझे देखने के लिए जूम लेंस लगाते हैं, हर कोई जानता है कि पैपराजी केवल स्टार्स से मिलने जाते हैं। अगर उन्हें बता दिया जाए तो वो उन्हें ढूंढना भी शुरू कर देते हैं।

मेरी टीम या मैं उन्हें पैसे नहीं दे रहें हैं। तो उन्हें पैसे कौन दे रहा है? सुबह मुझे 6:30 बजे क्लिक किया गया था, उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिलता है? वो इन फोटोज़ का क्या करते हैं? और अब जैसे ही मैंने अपना सुबह का कोरियोग्राफी रूटिन खत्म किया, किसी को भी स्टूडियो में आने के लिए खबर नहीं दी गई, फिर भी वो सभी संडे को भी बड़ी संख्या में आए।”

 

वाट्सअप डेटा को भी लीक करने का आरोप

इसके आगे कंगना रनौत ने लिखा, “मुझे यकीन है कि मेरे व्हाट्सएप डेटा और पर्सनल लाइफ को लीक किया जा रहा है। ये नेपोटिज्म माफिया है जो बिना बुलाए मेरे घर आ गए हैं। वो एक जानी मानी फेमिनिज्म और कैसानोवा हैं और अब नेपो माफिया ब्रिगेड की उपाध्यक्ष भी है, अपनी पत्नी को निर्माता बनने के लिए मजबूर करते हैं, अधिक महिला केंद्रित फिल्में करते हैं, मेरे जैसे कपड़े पहनते हैं यहां तक कि मेरे जैसे घर के इंटीरियर भी बनाते हैं, उन्होंने मेरे स्टाइलिस्ट और यहां तक कि कई सालों के होम स्टाइलिस्ट को भी काम पर रखा जिन्होंने फिर मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया।”

also read- https://indianewsup.com/bollywood-news-kangana-ranaut-said-this-to-a-bollywood-couple-about-espionage/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular