होम / ‘बिहार में लंगड़ी सरकार चला रहे, बन रहे अपने मुंह मियां मिट्‌ठू…’; नीतीश पर प्रशांत किशोर का तंज

‘बिहार में लंगड़ी सरकार चला रहे, बन रहे अपने मुंह मियां मिट्‌ठू…’; नीतीश पर प्रशांत किशोर का तंज

• LAST UPDATED : January 2, 2024
India News(इंडिया न्यूज़),Prashant Kishore ; I.N.D.I.A. में नीतीश कुमार के संयोजक बनने की चर्चा पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा है कि JDU को राष्ट्रीय राजनीति में कोई पूछ नहीं रहा है। ये अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने जैसी बात है। आगे उन्होंने कहा है कि ‘बिहार में लंगड़ी सरकार चलाने वाले को देश में कोई नेता नहीं बना रहा है। मालूम हो, ऐसी चर्चा है कि ‘इंडिया’ गठबंधन की चौथी बैठक के बाद नाराज बिहार के सीएम नीतीश कुमार को मनाने के लिए उन्हें गठबंधन का संयोजक बनाया जा सकता है। इस पर प्रशांत किशोर ने कहा कि जबसे महागठबंधन बना है, उस दिन से मेरा बयान देख लीजिए कि मैंने साफ कहा कि इसका राष्ट्रीय राजनीति पर कोई महत्व नहीं है।

जेडीयू को कोई नहीं पूछ रहा : पीके

जो विपक्ष की राजनीति है उसमें सबसे बड़ा दल कांग्रेस है, हारे या जीते ये अलग बात है। दूसरा टीएमसी है और तीसरे नंबर पर डीएमके है। जदयू को कौन पूछ रहा है और ये तो अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने वाली बात है। लालू यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नीतीश कुमार बनेंगे। जिस पार्टी का जीरो सांसद है, वो बता रहा है कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा। जिसके अपने दल के सिर्फ 42 विधायक हैं, वो बता रहा है कि देश का नेता कौन होगा?

लंगड़ी सरकार चलाने वाले नेता हैं नीतीश कुमार : प्रशांत कुमार

दरभंगा में एक जन संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि बिहार के लोगों को नीतीश कुमार बहुत बड़े तोप दिखते हैं। 42 विधायकों की लंगड़ी सरकार चलाने वाले दल के नेता, जो कभी उछलकर कमल के साथ, तो कभी लालटेन के साथ चले जाते हैं। जिसको खुद भरोसा नहीं है कि कब वह कहां रहेगा, उसको देश में कौन नेता बना रहा है, इस बारे में सिर्फ के लोगों को ही पता है। जो देश का सबसे गरीब और पिछड़ा राज्य है, जो बेरोजगारी और पलायन के लिए पूरे देश में जाना जा रहा है। उस राज्य के नेता को दूसरे राज्य के लोग और नेता मान जाएंगे कि आइए महाराष्ट्र को बिहार बना दीजिए या तमिलनाडु को बिहार बना दीजिए।

Also Read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox