होम / Amethi News : लग्जरी कार से बकरी की चोरी

Amethi News : लग्जरी कार से बकरी की चोरी

• LAST UPDATED : September 11, 2023

India News(इंडिया न्यूज), दिलीप यादव, Amethi News : अमीर लोगों की तरह अब चोर भी बड़े ही शौकीन हो गए हैं। बड़ी-बड़ी लग्जरी गाड़ियों से बकरी चुराने के लिए जाते हैं, और बकरी चुरा कर लग्जरी कार में उसे लेकर फरार हो जाते हैं। जी हां ऐसा ही मामला अमेठी जनपद के जायस कोतवाली क्षेत्र से प्रकाश में आया है। जहां पर मोहल्ला चौधराना के रहने वाले मकबूल अहमद के घर के बाहर मड़हा में बंधी बकरी को चुराने 4 चोर बड़ी से लग्जरी कर में आए, और धीरे से बकरी की रस्सी काटकर उसे गोद में उठाकर दौड़ते हुए कार में बैठकर फरार हो गए।

यह घटना आधी रात के 2 बजकर 8 मिनट की

यह घटना आधी रात के 2 बजकर 8 मिनट की है । बकरी चुराने वाले में चार चोर थे। एक चोर जो गाड़ी चला रहा था। वह गाड़ी में ही बैठा था। दूसरा चोर गाड़ी के पास खड़ा था, और तीसरा रास्ते में खड़ा था, जबकि चौथा बकरी चुराने के लिए घर के सामने बने ओसारे में गया हुआ था। बकरी चुराने की इस घटना यह घटना घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी तरह रिकार्ड हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में पूरी तरह रिकार्ड हो गई

आप देख सकते हैं किस प्रकार 4 चोर मिलकर लग्जरी कार से बकरी को चुरा कर भाग रहे हैं। जैसे ही इस बात की जानकारी घर मालिक को हुई उन्होंने इस बात की लिखित रूप से सूचना स्थानीय कोतवाली जायस में दी। सूचना प्राप्त कर कोतवाली पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों के पता लगाने में जुट गई है। शीघ्र ही पुलिस चारों चोरों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox