होम / Shahrukh Khan के मन्नत की कॉपी कर अतीक अहमद ने बनवाई थी कोठी, अब होगी कुर्क

Shahrukh Khan के मन्नत की कॉपी कर अतीक अहमद ने बनवाई थी कोठी, अब होगी कुर्क

• LAST UPDATED : February 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Atiq Ahmed: यूपी के खूंखार अपराधी व माफिया अतीक अहमद और उसके भाई को अशरफ की पिछले साल 15 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से ही प्रशासन लगातार माफिया और उससे जुड़े लोगों की संपत्तियों को कुर्क कर रही हैं। अब इसी बीच अतीक के ग्रेटर नोएडा स्थित आलीशान मकान को जब्त करने के आदेश दिए गए है। जिसकी किमत लगभग 3 करोड़ 70 लाख रुपये है।

मन्नत की थी कॉपी

माफिया ने एक्टर शाहरुख खान के बंगले की नकल कर उस कोठी को उसी की तरह बनवाया था। साथ ही इस कोठी का नाम भी मन्नत रखा गया था।  गैंगस्टक एक्ट के तहत कैंट पुलिस की जांच में माफिया की इस प्रापर्टी की जानकारी मिली। पुलिस आयुक्त की कोर्ट ने इसे अटैच करने के आदेश दिए है। अब जल्द ही डुगडुगी बजाकर इस संपत्ति को कुर्क किया जाएगा। ये कार्यवाही ग्रेटर नोएडा और प्रयागराज पुलिस की ओर से की जाएगी।

माफिया की संपत्ति का पता लगाने में जुटी पुलिस

प्रयागराज पुलिस माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार के अन्य सदस्यों तथा करीबियों द्वारा गुंडागर्दी के बल पर अवैध रूप से अर्जित की गई ज्ञात और अज्ञात संपत्तियों को बरामद करने और सील करने की कार्रवाई कर रही है। गैंग लॉ के मुताबिक पुलिस माफिया की संपत्ति का पता लगाने में जुटी है। इसी कड़ी में पुलिस को अतीक अहमद के पास से ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में मकान नंबर ए 107 मन्नत नाम का मकान मिला. माफिया द्वारा अवैध तरीके से कमाई गई।

जल्द ही संपत्ति को किया जाएगा जब्त

पुलिस जल्द ही इस संपत्ति को जब्त कर लेगी। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा की कोर्ट ने ग्रेटर नोएडा माफिया की 3 करोड़ 70 लाख रुपये की इन संपत्तियों को जब्त करने का आदेश दिया है। मौके पर पहुंची प्रयागराज पुलिस ने जांच के बाद घर की जांच की। गिरफ्तारी की कानूनी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब इसे जल्द ही जब्त कर लिया जाएगा।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox