होम / Bigg Boss 17: TV vs YouTube की लड़ाई में अंकिता के सपोर्ट में उतरी हिना खान, जानिए क्या कहा

Bigg Boss 17: TV vs YouTube की लड़ाई में अंकिता के सपोर्ट में उतरी हिना खान, जानिए क्या कहा

• LAST UPDATED : October 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 शुरू हो चुका है और लगातार शो को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है। जिसमें अंकिता लोखंडे का नाम सबसे ऊपर आता है। ऐसे में एक बार फिर से अंकिता लोखंडे को लेकर खबर सामने आई है। जिसमें घर की आपसी झगड़े भी शामिल है।

अंकिता और खानजादी में फिर हुई लड़ाई

बता दे कि पहले हफ्ते में ही अंकिता लोखंडे और खानजादी के बीच भयंकर झगड़ा हो गया। इस लड़ाई के दौरान खानजादी ने टीवी एक्ट्रेस को लेकर भी कमेंट किया। इसके बाद अंकित काफी गुस्सा हो गई और टीवी को लेकर आवाज उठाने लगी। वही खानजादी और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई की टीवी वर्सेस यूट्यूब का खेल शुरू हो गया। कई सितारे तो अंकित के सपोर्ट में सामने आए। लेकिन एक्टर-प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने गुस्सा जाहिर किया था हालांकि उन्होंने अंकित का नाम नहीं लिया।

हिना खान ने किया अंकित का सपोर्ट

बता दे की टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की विजेता रह चुकी है हिना खान ने भी अंकित का स्टैंड लिया है और उन्होंने संदीप सिकंद का नाम लेते हुए रिएक्ट किया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट डाला। जिसमें उन्होंने टीवी एक्ट्रेस के दिन रात काम करने और उनकी मेहनत के बारे में बात आगे कि उन्होंने यह भी लिखा कि कैसे अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के लिए दिन-रात काम किया था।

हिना ने क्या लिखा?  

हिना ने लिखा, “जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं बिग बॉस से रिलेटेड चीजों में ज्यादा इंवॉल्व नहीं होती हूं। आगे मैं जो भी कहने वाली हूं वो बिग बॉस के बारे में नहीं है। ये मेरे साथ काम करने वाले एक्टर्स और फैटरनिटी की रिस्पेक्ट में है” इसके साथ ही हिना ने कुछ सवाल भी पूछते हुए लिखा, “हम कई सालों तक पवित्र रिश्ता को सक्सेसफुली चलते हुए देखा है।

  • पवित्र रिश्ता के टेलीकास्ट का रिपीट कब अंकिता की वजह से हुआ?
  • क्रिएटिव अरेंजमेंट्स वाली फैक्ट्री में आप लीड के तौर पर कब तक सर्वाइव कर पाते हो?
  • क्या सेम सवाल फिल्म एक्टर्स से भी पूछेंगे?

जो एक साथ कई मूवीज में दिखते हैं। आप कब तक अपनी ही फैटरनिटी के लोगों के जरिए दो मिनट का फेम पाओगे? आपको पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री का रिप्रेजेंटेटिव किसने बनाया?”

आगे हिना ने लिखा, “टीवी एक्टर्स हर मुश्किल सिचुएशन में भी काम करते हैं। हर कोई अपने काम में ग्रो करना चाहता है। इसीलिए शांत रहिए, ये 2 मिनट का फेम शायद इस साल आपके लिए इस साल काफी होगा।”

ALSO READ: 

इस दिन लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, गर्भवती महिलाएं इन बातों का रखें ख्याल 

गहरी खाई में गिरी आदि कैलाश से लौट रही कार, हादसे में 6 लोगों की मौत 

रावण दहन पर नहीं चला Kangana से तीर, फैंस ने लगाई क्लास, Video Viral

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox