Tuesday, May 21, 2024
HomeViral Newsरावण दहन पर नहीं चला Kangana से तीर, फैंस ने लगाई क्लास,...

रावण दहन पर नहीं चला Kangana से तीर, फैंस ने लगाई क्लास, Video Viral

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Trolled: कंगना अपनी फिल्म तेजस की रिलीज से पहले लगातार इसकी प्रमोशन में जुटी हुई है। जिस बीच अब एक्ट्रेस ने इतिहास रच दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस को इस बार दिल्ली की प्रसिद्ध रामलीला में रावण दहन करने का मौका दिया गया। इसके साथ ही कंगना 50 सालों में रावण दहन करने वाली पहली महिला बन चुकी है। लेकिन एक गलत की बजह से एक्ट्रेस को अब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जिसका वीडियो अब सामने आ चुका है।

कंगना का तीर नीचे गिरा

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली में आयोजित लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने के लिए कंगना रनौत को न्यौता भेजा गया था। जिसके बाद कंगना ने न्यौते को समान की तरह लेते हुए उत्सव में पहुंची। वहीं रावण का वध करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के अदंर एक्ट्रेस बाण चलाते हुए तीन निशानों से चूक जाती हैं। इसके साथ ही वीडियो में कंगना को जय श्रीराम का नारा लगाती हुई भी देखा जा सकता है। जिसके साथ वह बाण भी चला रही है। देखा जा सकता है कि कंगना तीन बार तीर फेंकने की कोशिश करती हैं, लेकिन तीनों बार एक्ट्रेस की कोशिश बेकार हो जाती है। जिसके बाद वह मौजूद कमेटी का एक सदस्य उन्हें तीर चलाने में मदद करता है और रावण का दहन करता है।

यूजर्स ने किया बूरी तरह ट्रोल

वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स इसपर जमकर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा, ‘बाण चले ना चले पर नवाबी न घटे’, एक और यूजर ने लिखा, “रील लाइफ कंगना वर्सेस रियल लाइफ कंगना….ये दावा करती हैं कि ये टॉम क्रूज से अच्छा स्टंट करती हैं। हाहाहा…एक भी निशाना नहीं लगा। वैसे भी सच ही झूठ को मार सकता है” एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, “जुबान चलाने से, तीर चलाना कितना आसान है…पहली बार शूपर्णखा को रावण का वध करते देख रहा हूं। फिल्मों में नाटक से, कॉमेडी से अब हिंदू महोत्स पर… क्या अंधभक्तों धार्मिक भावना आहत नहीं हुई”

27 अक्टूबर के रिलीज होगी कंगना की फिल्म तेजस

फिल्म के बारें में बताए तो कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कंगना वायुसेना पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ALSO READ: 

Dussehra 2023: रावण जैसा महाज्ञानी कोई नहीं, जानिए क्यों भगवान राम भी मानते ये बात 

रावण के वध के बाद क्या थी श्री राम की इच्छा, जानिए यहाँ 

Devotion: इस विधि से मंगलवार को करें हनुमान जी की पूजा, सभी मनोकामनाएं होगी पूरी

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular