होम / Chitrakoot News: पति का माँ को पैसे देना पत्नी को नहीं आया रास…. उठाया ऐसा कदम , पढ़कर हो जाएंगे हैरान

Chitrakoot News: पति का माँ को पैसे देना पत्नी को नहीं आया रास…. उठाया ऐसा कदम , पढ़कर हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : April 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Chitrakoot News: उत्तरप्रदेश के क्षेत्र चित्रकूट से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने दो बच्चो के साथ कुएं कुदकर जान दे दी। पति के मुताबिक़ , माँ को पति ने 200 रूपए दिए थे , जिससे वो बहुत नारज थी। शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए पुलिस द्वारा भेज दिया गया है। आगे की जांच फिलहाल जारी है।

यह है पुरा मामला

चित्रकूट क्षेत्र में एक महिला ने अपने दो बच्चो के साथ कुएं में कुदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार पति ने अपने माँ को 200 रुपये दिए थे। जिससे गुस्से में थी महिला, उसने दोनों बच्चो को कमर से बाँधा और कुएं में छलांग लगा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सारा मामला संभाला और साथ ही शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया और आगे की जांच जारी है। मानिकपुर जिले के ऊंचाडीह के मजरा की झलमल कॉलोनी में मृतक अंजू और उसका पति साथ में रहते थे। इनके दो बच्चे थे, एक की उम्र 8 महीने नाम सुदीप और दुसरे बच्चे का नाम सुधीर (3 साल) था। पति के मुताबिक़ उसकी नानी की तबियत ख़राब थी, इसलिए उसने अपनी माँ नानी के घर जाने के लिए 200 रुपये दिए थे।

ALSO READ:Greater Noida News: लुक्सर जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों मौत, दो दिन बाद होनी थी जमानत

कुएं में कुदने से पहले किया झगड़ा

200 रुपये के लिए अंजू ने अपने पति से खूब झगड़ा किया , उसे मंज़ूर नहीं था की साबित ने पैसे अपनी माँ को दे दिए। दोनों के बिच काफी देर तक इस बात पर बहस हुई। इसके बाद साबित अस्पताल चला गया था अपनी दवाई लेने। शाम को जब घर वापस आया तब घर को खाली पाया। उसने तीनो को बहुत खोजा पर तीनो नहीं मिले। आस पास वालो से पूछने से पता चला की पत्नी अपने बच्चो संग कुएं में कुद गई यह सुनकर साबित के होश उड़ गए। जब साबित कुंए के पास पहुंचा तब तक लोग उसकी पत्नी और बच्चो का शव बाहर निकाल चुके थे। उनका ऐसा हाल देखकर साबित का बुरा हाल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनो के शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया।

ALSO READ: Ram Mandir: रामलला के दर्शन करने आए 2 श्रद्धालुओं की मौत, ट्रस्ट ने लोगों से की ये अपील

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox