होम / Agra: दरिंदगी की हदें पार, 5 युवकों ने युवती के साथ किया गैंगरेप

Agra: दरिंदगी की हदें पार, 5 युवकों ने युवती के साथ किया गैंगरेप

• LAST UPDATED : November 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Gang Rape With Female Employee In Home Stay Hotel: यूपी के आगरा में होम स्टे होटल में महिला कर्मचारी के साथ दरिंदगी की सारी हदे पार करने का मामला सामने आया है। यहां 5 दरिंदों ने महिला कर्मचारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पीड़िता गिड़गिड़ाते हुए रो-रो कर बचाने के लिए इन लोगों से गुहार लगाती हुई नजर आ रही है।

जबरदस्ती के कारण पीड़िता ने किया पेंट में ही टॉयलेट

इन लोगों की जबरदस्ती के कारण पीड़ित महिला ने पेंट में ही टॉयलेट कर दिया। युवती के साथ होम स्टे में 5 युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। जिसका विरोध करने पर महिला के साथ खींचतान की और पीटा भी।

चीख की पुकार से इकट्ठा हुए लोग  

जिसकी चीख की पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और  उसी समय पुलिस को इसकी जानकारी दी। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया की कैसे कुछ लोग जबरन कमरे में गए और उन्हें दबोचा कर उनके साथ बेहरमी से मारपीट भी की।

सिर पर फोड़ी काच की बोतल

रिपोर्ट की माने तो होटल होम स्टे में 5 युवकों ने जबरदस्ती युवती को शराब पिलाई और फिर उसके साथ जबरन रेप किया। पीड़िता लगभग 25 साल की है। पीड़िता ने बताया कि इस घटना का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया, जिसे लेकर युवती को ब्लैकमेल भी किया। इन आरोपियों ने युवती के सिर पर कांच की बोतल भी तोड़ दी थी। ये होटल होम स्टे ताजगंज थाना क्षेत्र ताजनगरी फेज 2 में स्थित है।

घटना का वीडियो वायरल

ये पीड़िता पिछले डेढ़ साल से होम स्टे में नौकरी कर रही थी। युवती का दोस्त जितेंद्र अपने 4 दोस्तों के साथ होटल पहुंचा और उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की। घटनास्थल का ये वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस के गिरफ्त में सभी आरोपी

वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि इस घटना की सूचना पुलिस को मिली थी कि बसई चौकी क्षेत्र के होम स्टे में रेप और मारपीट की घटना हुई है। जिसके बाद मामले पर संज्ञान लेते हुए सभी पांच आरोपीयों को पूलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: Tiger 3 Review: कैसी है सलमान की Tiger 3? जानिए फिल्म देखकर लोगों ने क्या कहा 

यूपी के इस गांव में दिवाली मनाएंगे सीएम योगी, करोड़ों के विकास कार्य का देंगे उपहार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox