होम / होटल में प्रेमिका के साथ था पति, अचानक आ धमकी पत्नी

होटल में प्रेमिका के साथ था पति, अचानक आ धमकी पत्नी

• LAST UPDATED : April 4, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के बलुंदशहर में महिला ने अपने पति को को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद वहां हंगामा मच गया। लेकिन तभी पति ने महिला को ही पीट डाला। जब वे घर जाने लगी तो पति काफी गुस्सा हो गया। महिला ने इस पूरे मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी लेकर मामले में जांच का आश्वासन दिया है।

विरोध करने पर करता था मारपीट

नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने रविवार की दोपहर छात्रावास कार्यालय का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने मुस्लिमों के नाम पर एक आवेदन दिया और कहा कि पति व ससुराल वाले उसे परेशान करते हैं। उसके पति का किसी अन्य महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसका विरोध करने पर महिला के साथ पति ने मारपीट की।

होटल में मना रहा था रंगरलियां

मंगलवार को उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ रामपुरा क्षेत्र स्थित एक होटल में प्रेमिका के संग रंगरलियां मना रहा था। सूचना मिलने पर स्केच भी वहां पहुंच गया। वहां उसने अपने असली पति को रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद मस्जिद में खूब ड्रामा हुआ। पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी पिटाई कर दी।

जान से मरने की कोशिश

जब वे घर जाने लगी तो उसके नवजात पति ने उसे अपनी कार से कुचलने की कोशिश की। जिसके चलते वह अपने बाल बेचती है। बाद में, बचपन में हत्या की धमकियाँ मिलने के बाद वह भाग गया। सुपरस्टार रोहित मिश्रा मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

ALSO READ: Humsafar Express: जान की बाजी; 130 KM की स्पीड….ऊपर हाईटेंशन तार, युवक ऐसे पहुंचा कानपुर

Loksabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने फिर बदला प्रत्याशी, पूर्व विधायक होने नए कैंडिडेट

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox