होम / Kushinagar News: छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर की आत्महत्या

Kushinagar News: छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर की आत्महत्या

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kushinagar News: कानपुर में एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग होकर आत्म हत्या कर ली है। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है। शिकायतों के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

कानपुर के कुशीनगर क्षेत्र में एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली है। मम्मला थाना अहरौली क्षेत्र के गाँव भगवानपुर बुज़ुर्ग का है। जहाँ एक 12th कक्षा की लड़की ने रेलिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतक छात्रा हिरौली बाजार के बंसी सिंह इंटरमीडिएट कॉलेज के 12वीं की छात्रा थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आगे की जानकारी में जुट गई है।

लड़की की माता ने बताया गाँव के ही ठाकुर के दो लड़के आये दिन मेरी बेटी को स्कूल से आते- जाते समय छेड़ते थे। साथ ही बार बार फ़ोन करके तंग करते थे। उन लोगो के हरकतों से मेरी बेटी बहुत परेशान चल रही थी। इसी परेशानी को लेकर हमने बेटी के फ़ोन का दो बार नंबर भी चेंज करवाया था, उसके बाद भी उनकी हरकतों में कोई सुधार नहीं आया। साथ ही फ़ोन करने का सिलसिला भी नहीं रुका।

ALSO READ:अश्लीलता के साथ यहां खाना परोस रहीं लड़कियां, देखकर लोगों में गुस्सा

लड़के के माता पिता ने की बदसलूकी

जिसके बाद 29 तारीख को लड़के के माता -पिता से शिकायत भी की गई। पर शिकायत से भी कोई असर नहीं पड़ा , उल्टा लड़के के माता पिता घर आकर गाली-गलौज करने लगे और मारपीट की धमकी देने लगे।मामले की सुचना मैंने पुलिस को भी दी थी, पुलिस घर आकर नाम और पता लिखकर चली गयी उसके बाद भी कोई कारवाई नहीं की गई। लड़की के पिता द्वारा लिखित रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कारवाई की मांग की गई है। पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू की है।

ALSO READ:UP Teachers: शिक्षकों को प्रति माह मिलेंगे इंटरनेट के लिए इतने रुपये, आदेश जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox