होम / Moradabad news : घरेलू कलह में पत्नी ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

Moradabad news : घरेलू कलह में पत्नी ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

• LAST UPDATED : May 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज) Moradabad news: घरेलू कलह में बात इतनी बढ़ी कि पूरा परिवार ही उजड़ गया. पत्नी ने खुदकुशी का प्रयास किया तो उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वहीं सूचना पर बाइक से अस्पताल के लिए निकला पति हादसे में जान गंवा बैठा. पत्नी की भी बाद में मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला

घरेलू कलह में बात इतनी बढ़ी कि पूरा परिवार ही उजड़ गया. घटना जिले के मझोला थाना क्षेत्र की है. पत्नी ने होमगार्ड पति से झगड़े के बाद जहर खा लिया. इससे पहले पति ड्यूटी के लिए निकल चुका था. वहां उसे सूचना मिली कि पत्नी की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती है. होमगार्ड आनन फानन में अस्पताल के लिए भागा, लेकिन रास्ते में दलपतपुर टोल के पास ट्रक ने चपेट में ले लिया. होमगार्ड की कुछ देर बाद ही मौत हो गई. उधर पत्नी ने भी एक घंटे बाद दम तोड़ दिया. दंपति के 4 बच्चे हैं. पल भर में ही बच्चों के सिर से मां-बाप का साया उठ गया.

Also Read- Mathura: रेलवे ट्रैक पर मिलीं तीन लाशें, दिल दहला देने वाला मामला

दोनों के बीच होता था झगड़ा

बताते हैं कि होमगार्ड नवल सिंह और उसकी पत्नी दीपमाला के बीच अक्सर झगड़ा होता था. गुरुवार को भी यही हुआ. नवल से दीपमाला का झगड़ा हुआ. इसके बाद नवल ड्यूटी पर निकल गया. नवल की तैनाती मूंढापांडे थाने में थी. इधर पत्नी ने रात में जहर खा लिया. दीपमाला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर नवल को भी इसकी सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही नवल अस्पताल के लिए जल्दबाजी में निकला. दलपतपुर टोल प्लाजा पर शुक्रवार सुबह ट्रक ने नवल की बाइक में टक्कर मार दी. नवल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. रात में ही करीब ढाई बजे उसकी मौत हो गई. इधर निजी अस्पताल में भर्ती दीपमाला ने भी इसके एक घंटे बाद करीब साढ़े तीन बजे दम तोड़ दिया. पति-पत्नी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

पत्नी गई थी मायके

होमगार्ड नवल की पत्नी दीपमाला अपने मायके पीतल नगरी, कटघर से 4 दिन पहले ही लौटी थी. वह परिवार में इकलौती बेटी थी. दोनों के 4 बच्चे हैं सुहानी (14), अंजली (12), विराट (9) और दीपांशु (6). सभी मझोला थाना क्षेत्र के चाउ की बस्ती लाइनपार में रहते थे. बताते हैं कि पति-पत्नी दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. पति-पत्नी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

Also Read- Mayawati ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा- ‘यूपी में भाजपा सरकार में ब्राह्मणों का उत्पीड़न हो रहा है’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox