होम / Tiger 3 का नया पोस्टर आया सामने, एक्शन अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ

Tiger 3 का नया पोस्टर आया सामने, एक्शन अवतार में नजर आई कैटरीना कैफ

• LAST UPDATED : October 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Tiger 3 New Poster: सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर 3 इस साल की सबसे ज्यादा इंतजार करने वाली फिल्मों में से एक है। वही हाल ही में एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया गया था। जिसको ‘टाइगर का मैसेज’ नाम दिया गया। उसके कुछ दिनों बाद ही टाइगर 3 की रिलीज डेट को लांच कर करते हुए इसको अक्टूबर 16 बताया। वहीं अब रिलीज के कुछ दिनों पहले ही टाइगर 3का नया पोस्टर सामने आया है। जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ को देखा जा सकता है।

सलमान खान ने शेयर किया टाइगर 3 का नया पोस्टर

एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज यानी कि मंगलवार की सुबह टाइगर 3 के नए पोस्ट को शेयर किया है। जिसमें कैटरीना कैफ को जोया के तौर पर दिखाया गया है। जैसा कि सभी जानते हैं कि टाइगर 3 में कैटरीना के किरदार जोया का अपना अलग ही फैन बेस है। उनके एक्शन और खूबसूरती को देख फैंस दीवाने हो जाते हैं।

वही पोस्ट में देखा जा सकता है कि इस बार कैटरीना फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं और पोस्ट में उनके हाथ में बंदूक भी देखी जा सकती है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपनी एक हाथ में रस्सी को पकड़ा हुआ है तो दूसरे हाथ से वह शूटिंग कर रहे हैं।

इसके साथ ही कैटरीना की लुक की बात करें तो उनके लुक को काफी खतरनाक दिखाते हुए। लेदर जैकेट और फिटेड पैंट, बूट्स के साथ बालों को पोनीटेल में बंधते हुए कंप्लीट किया गया है।

सलमान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ज़ोया (फायर इमोजी) #टाइगर3ट्रेलर 16 अक्टूबर को आ रहा है। #Tiger3 इस दिवाली सिनेमाघरों में। सलमान खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।इस दिवाली सिनेमाघर. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।करण जौहर ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की, और लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “कैट

फैंस का रिएक्शन आया सामने

इसके साथ ही पोस्ट के सोशल मीडिया पर आने के कुछ समय बाद से ही फैंस ने इस पर प्यार लुटाना भी शुरू कर दिया है। जिसमें से कई फैंसी इमोजी के जरिए अपना प्यार दिखा रहे है। तो एक ने लिखा, ‘सलमान सर अब वेट नहीं हो रहा है, आप टाइगर 3 कब लेकर आ रहे हैं’

टाइगर 3 के बारे में

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा किया गया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत, एक्शन थ्रिलर एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। टाइगर 3 इस साल बड़ी दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज़ होगी।

ALSO READ:

इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क 

प्रेमिका के चक्कर में दो दोस्त बने दुश्मन, फिर हुआ खूनी खेल का तांडव

Uttarakhand: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सीएम धामी की तारीफ में कहीं ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox