होम / UP Crime: पहले चटवाई चप्पल, फिर काट दिए बाल, किन्नरों के साथ बदसलूकी का Video वायरल

UP Crime: पहले चटवाई चप्पल, फिर काट दिए बाल, किन्नरों के साथ बदसलूकी का Video वायरल

• LAST UPDATED : March 14, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के बलिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां किन्नरों से बदसलूकी करते हुए कुछ बदमाशों ने पहले किन्नरों से मारपीट की। फिर उनमें से एक को चप्पल चाटने के तक के लिए मजबूर किया। तो वहीं, दो के बाल काट दिए। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद इस मामले पर पुलिस ने भी संज्ञान लेना शुरू किया और 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई।

5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ये पूरा मामले बहोरवा गांव का है। एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, किन्नरों से बदसलूकी तब हुई जब वे लोग किसी कार्यक्रम में नाच-गाने के लिए गए थे। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया कि गांव की पूजा किन्नर की केस पर 5 लोगों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

किन्नर ने बताई आपबीती

इस पूरे मामले पर किन्नर पूजा ने कहा कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में वो अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने कर रहे थे। इसी बीच एक गाड़ी में सवार होकर वहां 5 लोग आए। उन लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट शुरू की। फिर वो उन्हे गांडी में बैठा कर ले गए। इस दौरान उन्होंने एक किन्नर से चप्पल चटवाई तो दो किन्नर के बाल ही काट डाले।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले का किसी ने चुपके से वीडियों बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने किन्नर पूजा की बात सून केस दर्ज किया। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox