होम / UP Girl Viral Video: लड़की ने बीच सड़क लड़के का कॉलर पकड़ घसीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

UP Girl Viral Video: लड़की ने बीच सड़क लड़के का कॉलर पकड़ घसीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

• LAST UPDATED : April 15, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ से हैरतअंगेज करने वाली खबर सामने आई है। लखनऊ की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़की हाथ में डंडा लेकर एक युवक को भद्दी गालियां देते हुए पुलिस थाने जाने को कहती नजर आ रही है। वहीं शख्स उस युवती से शालीनता से पेश आते हुए आराम से बात करने के लिए कहता है। लेकिन उस युवती ने एक न सुनी, उसके उल्ट बीच बचाव में आए लोगों को भी खरी-खोटी सुना दिया। पूरा विवाद अलीगंज इलाके का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, लड़की के गाड़ी को युवक ने अपनी स्कूटी से टक्कर मार दी थी। जिसके बाद युवती ने अपने गाड़ी से एक डंडा निकालकर उसे धमकाने हुए भद्दी गालियां देने लगी। मामला यहां तक बढ़ा की उस लड़की ने युवक का शर्ट का कालर पकड़ लिया, जिससे उसकी सोने की चैन टूट जाती है।  इस दौरान आसपास कई लोग मौजूद थे। उस युवती का बर्ताव देख वहां उपस्थित लोग सकते में आ गए। लहजा ऐसा की कोई मामले को सुलझाने के लिए सामने नहीं आया।

Also Read- Hanuman Garhi: रामनवमी में हनुमानगढ़ी दर्शन के लिए शेड्यूल जारी, जानें भक्त कब कर सकते हैं दर्शन

अंत में लड़की उस शख्स को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई। जहां पुलिस ने कार की मरम्मत कराने की बात पर दोनों के बीच सुलह कराई। हालांकि पुलिस को  इस घटना पर कोई तहरीर नहीं मिली है। लेकिन घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लड़की के व्यवहार पर सवाल उठा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर लिया है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox