होम / UP News: लखनऊ के मेडिकल कॉलेज की महिला स्टाफ ने लगाई फांसी, तीसरे फ्लोर पर लटकी मिली लाश

UP News: लखनऊ के मेडिकल कॉलेज की महिला स्टाफ ने लगाई फांसी, तीसरे फ्लोर पर लटकी मिली लाश

• LAST UPDATED : April 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सुसाइड का मामला सामने आया है। राजधानी के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में काम करने वाली महिला ने सुसाइड कर लिया। मृत महिला का बोर्डी हास्पीटल के अंदर मिला। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को निचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद पूरे हॉस्पीटल में दहस्त फैल गया है। पुलिस आत्महत्या के कारण तलासने में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः- Pallavi Patel: पल्लवी पटेल पर सस्पेंस, मां कृष्णा पटेल इस लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

अस्पताल में फांसी लगाकर आत्महत्या

मृतक महिला की पहचान बिट्टन के रूप में हुई है। वह अस्पताल में सफाईकर्मी का काम करती थी। बताया जा रहा है कि महिला ने तीसरी मंजिल पर बने कमरे के अंदर लोहे की रॉड के सहारे फांसी लगा ली। पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। केजीएमयू हॉस्पीटल प्रवक्ता डॉ. सुधीर कुमार ने कहा कि मेडिकल यूनिवर्सिटी में दुखद घटना घटी है। मेडिसिन विभाग के वार्ड क्रमांक 6 में संविदा कर्मचारी श्रीमती बिट्टन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस घटना के बाद महिला के परिवार वालों में हंगामा मचा हुआ है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस इस बात की जांच की जा रही है कि महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

ये भी पढ़ेंः-  दुनिया का ऐसा देश जहां जन्म लेना और मरना दोनों अपराध

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox