Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsPallavi Patel: पल्लवी पटेल पर सस्पेंस, मां कृष्णा पटेल इस लोकसभा सीट...

Pallavi Patel: पल्लवी पटेल पर सस्पेंस, मां कृष्णा पटेल इस लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Pallavi Patel: असदुद्दीन ओवैसी और पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) की अगुवाई में पीडीएम न्याय मोर्चा ने यूपी के सियासी मैदान में हुंकार भर दी है। इस नए गठबंधन की सूची जल्द ही जारी की जाएगी, जिसमें पल्लवी पटेल और उनकी मां कृष्णा पटेल की चुनावी स्थिति पर सस्पेंस है।

कृष्णा पटेल यहां से लड़ सकती हैं चुनाव

सूत्रों के मुताबिक, पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) के 2024 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की संभावना है, जबकि उनकी मां कृष्णा पटेल के फूलपुर से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- Danish Ali की सभा में हुआ हंगामा, आपस में भिड़े कांग्रेस, सपा और आम पार्टी के कार्यकर्ता

मिली जानकारी के मुताबिक, पल्लवी पटेल और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में तैयार पीडीएम न्याय मोर्चा की अगली सूची 26 अप्रैल को जारी की जाएगी। इस बीच यह भी दावा किया गया है। पल्लवी पटेल चुनाव नहीं लड़ेंगी।

वाराणसी में बड़ी जनसभा का आयोजन

पीडीएम न्याय मोर्चा द्वारा कल शाम 6 बजे बुनकर कॉलोनी, नाटी इमली, वाराणसी में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया है। इस जनसभा में पल्लवी पटेल, कृष्णा पटेल, असदुद्दीन औवेसी और गठबंधन पार्टी के अन्य नेता हिस्सा लेंगे। ऐसे में उत्तर प्रदेश की निगाहें 25 अप्रैल को वाराणसी में होने वाले इस सियासी जमावड़े पर टिकी हैं. पीडीएम न्याय मोर्चा की ओर से अगली सूची 26 अप्रैल को जारी की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः- UP News: शादी में दावत खाना पड़ा भारी! 50 लोग हुए अस्पताल में भर्ती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular