होम / UP Rain: अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश, चलेंगी तेज हवाएं, जानें- अपने इलाके का हाल

UP Rain: अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश, चलेंगी तेज हवाएं, जानें- अपने इलाके का हाल

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Rain: IMD के द्वारा दी गई जानकारी में बताया की उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में अगले दो घंटों में बारिश हो सकती है और तेज हवाएं चलने की संभावना है। यह जानकारी भारत मौसम विज्ञान विभाग ने दी है। उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में अगले दो घंटों में बारिश हो सकती है और तेज हवाएं चलने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग द्वारा दी गई…

इन जिलों का ऐसा रहेगा हाल 

जानकारी के अनुसार बड़ौत, बागपत, मेरठ, खेकड़ा, मोदीनगर, किठौर, पिलखुआ, हापुड़, गुलौटी, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा के कई स्थानों और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश और 30-50 किमी/घंटा की गति से तेज हवाएं चलेंगी।

ये भी पढ़ें: योग से फिट रहती हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीनाएं

इसके अलावा अगले 2 घंटों के दौरान सोनीपत, खरखौदा, मट्टनहेल, झज्जर, फरुखनगर, सोहाना, पलवल (हरियाणा) में भी बारिश की संभावना है। आईएमडी ने उपग्रह चित्रों के माध्यम से जानकारी दी है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है, साथ ही अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ छींटे पड़ने और बिजली चमकने/तेज हवाएं चलने की भी संभावना है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: वीडियो वायरल! बीयर बांट रहा था YouTuber, पुलिस ने लगाई क्लास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox