होम / महिला ने पड़ोसी पर लगाया हनी ट्रैप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

महिला ने पड़ोसी पर लगाया हनी ट्रैप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : February 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Honey Trap : सदर बाजार थाना क्षेत्र के पेपर मिल रोड स्थित इंदिरा कॉलोनी की एक महिला ने अपने ही मोहल्ले के एक युवक पर हनी ट्रैप गिरोह चलाने का आरोप लगाया है। महिला का कहा है कि वह मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

महिला ने यह भी कहा है कि वह बड़े घरानों के युवाओं को फंसाता है और एक महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाता है। इसके बाद वह उन्हें ब्लैकमेल करता है। आरोपी के खिलाफ उत्तराखंड में मामला दर्ज है, लेकिन वह फरार है।

Honey Trap गैंग में कई लड़कियां शामिल 

इंदिरा कॉलोनी निवासी रंजीता पत्नी योगेश कुमार ने बताया कि वीरपाल का बेटा अमित उर्फ मोहित उसके पड़ोस में रहता है। आरोप है कि अमित अपने परिवार की ही एक महिला के साथ मिलकर हनी ट्रैप (Honey Trap) गैंग चलाता है। इसके गैंग में कई लड़कियां और लड़के शामिल हैं।

हाल ही में अमित ने उत्तराखंड के देहरादून में एक बड़े परिवार के युवक को अपने जाल में फंसाया और ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपये ले लिये। महिला का आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले अपने घर में एक किरायेदार रखा था।

उसने किराएदार को धमकी भी दी और कहा कि वह उसकी इजाजत के बिना किराएदार नहीं रख सकती। इसी बात को लेकर अमित ने महिला से अभद्रता की। रंजीता का आरोप है कि हाल ही में कुछ दिन पहले वह उनके घर आया और महिला के साथ गाली-गलौज की और जातिसूचक शब्द कहे। साथ ही हत्या की धमकी भी दी।

सदर बाजार थाना प्रभारी संतोष त्यागी ने बताया कि महिला की शिकायत पर एससी-एसटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धारा में केस दर्ज किया गया है। महिला का कहना है कि अमित की पत्नी नैनीताल हाईकोर्ट से जमानत पर है, जबकि अमित फरार है।

ALSO READ:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox