Sunday, May 19, 2024
HomeCricket newsBPL 2024: बेहद खतरनाक! इस स्टार खिलाड़ी का गेंद लगने से फटा...

BPL 2024: बेहद खतरनाक! इस स्टार खिलाड़ी का गेंद लगने से फटा सिर, हालत नाजुक

BPL 2024: बेहद खतरनाक! इस स्टार खिलाड़ी का गेंद लगने से फटा सिर, हालत नाजुक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),BPL 2024: बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। दरअसल, नेट प्रैक्टिस के दौरान अचानक घटी घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। मुस्तफिजुर के साथ हादसा तब हुआ जब वो बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बप्ल) की अपनी टीम कोमिला विक्टोरियंस के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे। तभी मुस्तफिजुर को ये चोट बल्लेबाज लिट्टन दास के एक शॉट पर लगी।

दरअसल, हुआ ये कि लिट्टन बगल के नेट पर बल्लेबाजी का प्रैक्टिस कर रहे थे। तभी उन्होंने एक शॉट मारा, जिसके बाद गेंद सीधा मुस्तफिजुर के सिर पर आ लगी। गेंद सिर पर लगते ही मुस्तफिजुर के सर से खून बहने लगा और वहां अफरा-तफरी मच गई।

अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

पहले तो मुस्तफिजुर को मैदान पर ही लगे स्टैंडबाय एंबुलेंस में शुरुआती उपचार हुआ, फिर उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पहले ये डर जरूर था कि गेंद लगने से मुस्तफिजुर को कहीं कोई गहरी चोट ना आई हो। क्योंकि, जब गेंद लगी तब उनके सिर पर हेलमेट भी नहीं था। हालाँकि, अस्पताल में जब सीटी स्कैन किया गया तो उसमें पता चला कि बांग्लादेशी गेंदबाज को हादसे में कोई अंदरूनी चोट नहीं आई है।

टीम के फिजियो ने बताया अब कैसी है हालत

वहीँ, कोमिला विक्टोरियंस के फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर मुस्तफिजुर की चोट को लेकर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी के सिर पर चोट लगी थी, जिसका इलाज किया गया है। उन्हें ऑपरेशन कर टांके लगाए गए हैं। वो फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

ये भी पढ़े: 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular