Monday, July 8, 2024
HomeAasthaKanwar Yatra: 4 जुलाई से शुरू हो रही कावड़ यात्रा, सुरक्षा व्यवयस्था...

Kanwar Yatra: 4 जुलाई से शुरू हो रही कावड़ यात्रा, सुरक्षा व्यवयस्था को लेकर उत्तराखंड की डीजीपी व पुलिस ने अधिकारियों के साथ की बैठक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kanwar Yatra: उत्तराखंड में 4 जुलाई से शुरू हो रही कावड़ यात्रा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीजीपी उत्तराखंड की पुलिस अधिकारियों के साथ बड़ी बैठक की। हरिद्वार ऋषिकेश में कावड़ यात्रा को लेकर अन्य राज्यों के पुलिस अधिकारियों के साथ बीजेपी संवाद कर रहे हैं। उत्तराखंड के बॉर्डर से सटे हिमाचल प्रदेश उत्तर प्रदेश और हरियाणा के पुलिस अधिकारियों से समन्वय को लेकर डीजीपी की बैठक ने की बैठक। इस दौरान पुलिस मुख्यालय ने डीजीपी अशोक कुमार समेत पुलिस के आला अधिकारी बैठक में मौजूद रहें।

4 जुलाई से शुरू होगी कांवड़ यात्रा

कवाड़ मेला शिवरात्रि 4 जुलाई से शुरू होकर मुख्य पर्व 15 जुलाई तक चलेगा। जिसमें हरिद्वार व अन्य पवित्र स्थलों से शिवभक्त कावड़िए कावड़ लेकर आते हैं। कांवड़ यात्रा में अब 1 माहिनें का समय रहने के चलते जिला व पुलिस प्रशासन ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

ये भी पढे़ं:- Rajaji Tiger Reserve Park: राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क का गेट 5 माह के लिए बंद, अब सीधे 15 नवंबर को खुलेगा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular