Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Brij Bhushan Sharan Singh: BJP ने कैसरगंज से बृजभूषण के बेटे को...

Brij Bhushan Sharan Singh: BJP ने कैसरगंज से बृजभूषण के बेटे को दिया टिकट, बृजभूषण का टिकट कटा

Brij Bhushan Sharan Singh: BJP ने कैसरगंज से बृजभूषण के बेटे को दिया टिकट, बृजभूषण का टिकट कटा

- Advertisement -

 India News UP (इंडिया न्यूज़), Brij Bhushan Sharan Singh: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने गुरुवार, 2 मई को प्रत्याशियों की 17वीं सूची जारी कर दी है। इस सूची में देश के सबसे हॉट सीट रायबरेली और कैसरगंज के उम्मीदवारों के नाम का खुलासा किया गया है। पहले से चली आ रही चर्चाओं के अनुसार बीजेपी ने कैसरगंज सीट से बृजभूषण के बेटे करण भूषण को टिकट दिया है। वहीं पार्टी ने रायबरेली लोकसभा सीट से दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है।

कौन हैं करण भूषण सिंह?

कैसरगंज सीट से भाजपा ने अपने मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण सिंह  (Karan Bhushan Singh) को टिकट दिया है। करण भूषण सिंह  बृजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे हैं। 13 दिसंबर 1990 को जन्मे करण भूषण के एक बेटी और एक बेटा है। वे डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं।

ALSO READ: UP News: गाज़ीपुर में हुआ भयानक सड़क हादसा , गर्भवती पत्नी और बच्चे की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, करन भूषण ने डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से बीबीए और एलएलबी की की पढ़ाई की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट में डिप्लोमा की डिग्री हासिल की है। करन भूषण वर्तमान में उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं। इसके साथ ही वे सहकारी ग्राम विकास बैंक (नवाबगंज, गोंडा) के अध्यक्ष भी हैं। चुनावी मैदान में यह उनका पहला चुनाव है।

ALSO READ: Dubai Rain: दुबई में फिर कुदरत का कहर, बारिश से हाल-बेहाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular