Monday, May 13, 2024
HomeCrime NewsUP News: देवर और पति ने साथ में मिलकर किया ये दुष्कर्म...

UP News: देवर और पति ने साथ में मिलकर किया ये दुष्कर्म , महिला ने लगाई इंसाफ की गुहार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: यूपी के मुजफ्फरनगर की एक महिला के साथ पहले देवर ने बलात्कार किया और फिर पति के साथ मिलकर उसे गला घोंटकर मारने की कोशिश कि। उन दोनों के हत्या के कोशिश की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। वीडियो पीड़ित का देवर अपने मोबाइल से ही रिकॉर्ड कर रहा था।

यह है पूरा मामला

खतौली कोतवाली क्षेत्र की निवासी पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि रमजान के दौरान 2 अप्रैल को उसके देवर ने जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार किया वीडियो में देखा जा सकता है, महिला का पति उसके गले में चुन्नी बांधकर उसे मारने की कोशिश कर रहा है। उस समय उसका पति घर पर नहीं था। वहीं पति के वापस लौटने के बाद जब पीड़िता ने उसे जब घटना सुनाई तो उसके पति ने उसके सहयता के जगह कहा की “अब तुम मेरी पत्नी नहीं रही, अब तुम मेरी भाभी बन गई हो। महिला ने ये भी कहा कि अगले दिन पति और देवर मेरे कमरे में आए और गले में चुन्नी बांधकर मुझे मारने की कोशिश की, वहीं उसका देवर मोबाइल से वीडियो बना रहा था। उसने किसी तरह अपनी जान बचाई।

ALSO READ: बॉयफ्रेंड बनाना फायदेमंद, लड़की ने जीते 41 लाख

पुलिस ने गंभीर धाराएं लगाई

वीडियो के वायरल होने पर महिला ने पुलिस से इन्साफ की सहायता मांगी। पुलिस अब पति और देवर पर गंभीर धाराएं दर्ज करके गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। इसिटी एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि एफआईआर के आधार पर थाना खतौली में उसके पति और देवर के विरुद्ध दुष्कर्म और जान से मारने की नीयत के आरोपों के संबंध में धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ALSO READ: आपको नहीं मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर अगर नहीं करवाया ये काम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular