Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP: शादी के 8 दिन बाद पति ने नई-नवेली दुल्हन को...

UP: शादी के 8 दिन बाद पति ने नई-नवेली दुल्हन को उतारा मौत के घाट, बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: उत्तर प्रदेश (UP) के उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक नगर में एक खौफनाक घटना सामने आई है। जहां शादी में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर एक नवविवाहिता की उसके पति ने हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

8 दिन बाद कर दी हत्या

मामले की जानकारी के मुताबिक नई बस्ती निवासी जुम्मन अंसारी ने अपनी बेटी चांदनी की शादी गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक नगर निवासी नदीम से की थी। जुम्मन अंसारी ने अपनी क्षमता के अनुसार शादी में पैसे भी खर्च किये थे, लेकिन शादी के बाद मोटरसाइकिल नहीं मिलने के कारण उनकी बेटी को उसके पति और ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे। मांग पूरी न होने पर पति नदीम ने शादी के 8 दिन बाद ही पत्नी चांदनी की गला दबाकर हत्या कर दी।

दुल्हन की बहन ने किया खुलासा

मृतक महिला की बहन शाइना ने बताया कि शादी अभी 8 दिन पहले ही हुई थी और शादी के लिए मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी। उसने बताया कि दो दिन पहले भी बहन के पति ने मां को चाकू मार दिया था, लेकिन मां ने मामला बिगड़ने के डर से नहीं बताया। इस मामले में पति पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें:- Bhojpuri Actress Died: भोजपुरी एक्ट्रेस की संदिग्ध हालात में मौत, व्हाट्सएप स्टेटस पर दिया था हिंट

ये भी पढ़ें:- UP News: देवर और पति ने साथ में मिलकर किया ये दुष्कर्म , महिला…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular