Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsBulandshahr News: मोबाइल में गंदी फिल्में दिखाकर छात्राओं से यौन शोषण करता...

Bulandshahr News: मोबाइल में गंदी फिल्में दिखाकर छात्राओं से यौन शोषण करता था प्रिंसिपल, हुआ अरेस्ट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर से प्रिंसिपल की शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने एक ऐसे सरकारी प्राइमरी स्कूल के प्रिसिंपल को अरेस्ट किया है, दो छात्राओं को गंदी फिल्में दिखाकर उनके साथ यौन शोषण करता था। इस प्रिसिंपल का नाम प्रताप सिंह बताया जा रहा है।

डर से लड़कियों ने स्कूल जाना कर दिया था बंद

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, प्रताप सिंह ने स्कूल में छात्रों को गलत तरीके से छुआ। उसकी हरकतों के कारण 9 से 12 साल की उम्र की सभी लड़कियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया था। पुलिस को दी गई प्रिंसिपल की शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया कि उन्होंने अपने फोन पर गंदी फिल्में दिखाईं और छात्रों से कहा कि अगर उन्होंने घर पर इसके बारे में बात की तो वह परीक्षा में फेल कर देंगे।

अरेस्ट हुआ प्रिंसिपल

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रोहित मिश्रा ने  बोला कि अरनिया पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रतिवादी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

धोलपुर से भी ऐसा ही मामला आया था सामने

बता दें कि ऐसा ही मामला राजस्थान के धोलपुर में भी सामने आया था। जहां एक सरकारी स्कूल के अध्यापक को छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में सस्पेंड किया गया था।

ALSO READ:- Varun Gandhi Pilibhit: पीलीभीत से BJP के उम्मीदवार होंगे जितिन प्रसाद, वरुण गांधी भी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव?

UP News: सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के गाड़ी पर पथराव, गाली-गलौज का भी आरोप, मामला दर्ज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular