Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVarun Gandhi: वरुण गांधी को टिकट न मिलने पर BJP क्या बोली,...

Varun Gandhi: वरुण गांधी को टिकट न मिलने पर BJP क्या बोली, जानिए

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Varun Gandhi: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपनी एक और लिस्ट जारी की थी। जिसमें 13 प्रत्याशी के नामों का ऐलान किया गया। पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी का टिकट काटकर पीडब्ल्यूडी के मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया था। अब बीजेपी के यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने वरुण गांधी को टिकट न मिलने पर प्रतिक्रिया दी है।

बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी क्या बोले?

प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि वरुण गांधी पार्टी के बड़े नेता हैं, बीजेपी में और लोगों को मौका मिलता है। मुझे पूरा यकीन है कि वरुण गांधी पार्टी के साथ रहेंगे। वहीं मेनका गांधी का टिकट सुलतानपुर से बरकार है। जबकि मेरठ से अभिनेता अरुण गोविल को मौका दिया गया है।

प्रत्याशी को वायरल वीडियो के बाद बदला

भाजपा ने गाजियाबाद से सांसद वी.के. सिंह का टिकट काटकर अतुल गर्ग को मौका दिया है। सतीश गौतम को अलीगढ़ से दोबारा मौका दिया गया है। बता दे कि बाराबंकी से उपेंद्र रावत का वीडियो वायरल होने के बाद वहां से राजरानी रावत पर भरोसा दिखाया गया है। सर्वेश सिंह को मुरादाबाद से टिकट दिया गाय है। हाथरस सीट पर यूपी सरकार के मंत्री अनूप वाल्‍मीकि को टिकट दिया गया है।

ALSO READ:- Varun Gandhi Pilibhit: पीलीभीत से BJP के उम्मीदवार होंगे जितिन प्रसाद, वरुण गांधी भी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव?

UP News: सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के गाड़ी पर पथराव, गाली-गलौज का भी आरोप, मामला दर्ज

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular