Wednesday, May 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशहापुड़ के मेले में घुसा सांड, वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने...

हापुड़ के मेले में घुसा सांड, वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav On CM Yogi: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि, ‘जनता की हिफाजत करना सरकारों का सबसे संवेदनशील कर्तव्य होता है।’ नेता ने हापुड़ जिले के रामलीला मौदान का एक वीडियों शेयर किया है। जिसमें एक सांड मेले में घुसता हुआ दिखाई दे रहा है। जिस पर उन्होनें जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं।

सपा नेता ने उठाए सवाल

हापुड के रामलीला मैदान में लगे मेले में रविवार शाम एक आवारा सांड घुस गया। सांड ने मेला मैदान में हंगामा मचा दिया। सांड के हमले से महिलाओं और बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए। लोगों ने किसी तरह सांड को मेले से बाहर खदेड़ा। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है।

एक्स कर कसा तंज

नेता ने तंज कसते हुए लिखा, ‘भाजपाई मंत्री जी ये देखकर, बहुत हुए हैरान, मेले में जब जा पहुंचा सांड, करने उन्हें प्रणाम।’ उन्होंने आगे लिखा कि सरकार का कर्तव्य न केवल व्यापार मेलों के लिए लाइसेंस जारी करना है बल्कि सुरक्षा सुनिश्चित करना भी है. यदि मेला प्रबंधन या पुलिस अन्ना को पशु बाजार में घूमते हुए नहीं देख पाती तो जनता को अदृश्य असामाजिक तत्वों से कैसे बचाया जा सकता है? लोगों की सुरक्षा करना सरकार का सबसे संवेदनशील कार्य है।

सांड ने मेले में मचाया आतंक

हापुड के दिल्ली रोड स्थित रामलीला मैदान में इन दिनों रामलीला मंचन सहित मेले लगा हुआ है। मेला देखने के लिए शहर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के निवासी बड़ी संख्या में आते हैं। विजयादशमी नजदीक होने के कारण मेले में काफी भीड़ है। इसी दौरान एक आवारा सांड भीड़ में घुस गया। लाउडस्पीकर की आवाज को नजरअंदाज कर सांड ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। इससे प्रदर्शनी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मेले में ही मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ: 

Chandra Grahan 2023: इस दिन लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, गर्भवती महिलाएं इन बातों का रखें ख्याल 

गहरी खाई में गिरी आदि कैलाश से लौट रही कार, हादसे में 6 लोगों की मौत 

रावण दहन पर नहीं चला Kangana से तीर, फैंस ने लगाई क्लास, Video Viral

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular